जरा हटके

दो पहिए पर ऑटो दौड़ाते हुए देखा शख्स, अब ये वीडियो इंटरनेट वायरल

Mahima Marko
7 Oct 2021 7:50 AM GMT
दो पहिए पर ऑटो दौड़ाते हुए देखा शख्स, अब ये वीडियो इंटरनेट वायरल
x
हम सभी ये बात बखूबी जानते हैं कि हमारे आसपास कई हुनरमंद लोग मौजूद है

हम सभी ये बात बखूबी जानते हैं कि हमारे आसपास कई हुनरमंद लोग मौजूद है. इनमें से कुछ लोग तो ऐसे करतब दिखा देते हैं, जिन्हें देख हर कोई दंग रह जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. जिन जनाब का ये वीडियो वायरल हो रहा है उन्होंने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जो आपको हैरान कर सकता है. दरअसल गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का इंस्टाग्राम पेज अक्सर ऐसे लोगों के थ्रोबैक वीडियो पोस्ट करता है, जिन्होंने अनोखा करतब दिखाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

इस बार गिनीज बुक ने अपने पेज से जिस वीडियो को शेयर किया है वैसे तो पुराना वीडियो है, मगर अब ये वीडियो फिर से पॉपुलर हो रहा है. इसमें जगतीश मणि (Jagathish Mani) नाम का एक व्यक्ति अपने ऑटो को दो पहियों पर 2.2 किमी की दूरी तक चला रहा है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "एपिक ऑटो-रिक्शा साइड व्हीली. चेन्नई, भारत के ऑटो-रिक्शा चालक (Auto-rickshaw driver) जगतीश एम. मणि ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स को अपने नाम किया. इस वीडियो में जगतीश के हैरतंगेज कारनामे को देखा जा सकता है.

यहां देखिए वीडियो-


guinnessworldrecords ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से 3 मिनट के आसपास का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि जगतीश मणि अपने पीले रंग के ऑटो को तीन नहीं बल्कि दो पहिए पर दौड़ा रहे हैं. अब कहने को तो कई लोग अपने ऑटो को दो पहिए पर दौड़ा लेते हैं. मगर कमाल की बात ये है कि वो लंबी दूरी तक ऐसा नहीं कर पाते हैं. मगर जगतीश मणि ने अपने ऑटो को 2 किलोमीटर से भी ज्यादा दूरी तक महज दो पहिए पर तेज रफ्तार के साथ दौड़ाया. इसलिए उनका ये स्टंट देख लोग हैरत में पड़ गए.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta