जरा हटके

फ्लाइट में बैठी एक बच्ची को अचानक से अपने पायलट पिता देख खुशी से झूमी, वायरल हुआ वीडियो

Mohan
13 Oct 2021 4:12 AM GMT
फ्लाइट में बैठी एक बच्ची को अचानक से अपने पायलट पिता देख खुशी से झूमी, वायरल हुआ वीडियो
x
सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, उसमें फ्लाइट में बैठी एक बच्ची को अचानक से अपने पायलट पिता दिख जाते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंटरनेट की दुनिया में रोजाना कुछ ऐसे क्यूट वीडियोज वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर हर किसी का मन खुश हो जाता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची फ्लाइट में बैठी हुई है और वह सामने की तरफ देख रही है. जैसे ही इसी दौरान पायलट की ड्रेस में उसके पिता की एंट्री जैसे ही होती है, वह बच्ची खुश होकर पापा बुलाने लगती है. अब ये ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट में एक बच्ची हाथ में टिकट लिए सीट पर बैठी है. लेकिन बच्ची अपनी सीट से उठकर अचानक से खिलखिला कर हंसने लगती है. बच्ची को इतना खुश देख उसकी मां भी मुस्कुराने लगती है. दरअसल बच्ची इतने जोर से इसलिए हंसती है क्योंकि उसे अपने पिता नजर आ जाते हैं. असल में बच्ची के पिता इस फ्लाइट के पायलट है, इसलिए बच्ची उन्हें देख खुशी से झूम उठती है.
यहां देखिए वीडियो-
बच्ची अपने पिता को फ्लाइट में देख खुशी से उछल पड़ती है. इतना ही नहीं वह पापा-पापा कहकर बुलाने लगती है. वहीं उधर से पिता ने भी हाथ हिलाकर बच्ची को हेलो किया. वैसे इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो बच्ची की मां ने ही शूट किया है क्योंकि बैकग्राउंड में महिला की आवाज भी आ रही है जिसे बच्ची के रिएक्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए देखा सकता है. एक यूजर ने कहा कि सच में बच्ची जिस तरह से मुस्कुरा रही है, उसे देख हर किसी का दिन बन जाएगा.
फिलहाल यह वीडियो जैसे ही पोस्ट किया गया, ये तुरंत वायरल हो गया. एक और कुछ लोगों का कहना है ये तो कमाल हो गया, कुछ लोगों ने बच्ची को क्यूट बताया. ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इसी का नतीजा है कि अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shanaya_motihar ने शेयर किया है. इसके साथ ही लोग इसे अपने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी शेयर कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta