जरा हटके

टाइगरो के बीच दिखा एक कुत्ता, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

Rani Sahu
13 Oct 2021 9:10 AM GMT
टाइगरो के बीच दिखा एक कुत्ता, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ
x
जंगल का नाम सुनते ही लोगों के जहन में एक से एक खतरनाक जानवर की तस्वीर उभरकर सामने आती है

जंगल का नाम सुनते ही लोगों के जहन में एक से एक खतरनाक जानवर की तस्वीर उभरकर सामने आती है. दरअसल वहां कई ऐसे जानवर रहते हैं, जिनके सामने अच्छे-अच्छों की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है. अब यूं तो जंगल में कई खतरनाक जानवरों का घर होता है, मगर दादागिरी के मामले में टाइगर का कुछ अलग ही दबदबा होता है. यही वजह है कि ज्यादातर जानवर टाइगर से दूर रहने में ही अपनी भलाई समझते हैं. मगर कई बार हमें ऐसे नजारे दिखते हैं जिन पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी अचम्भे में पड़ जाएंगे. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. जिसमें कई टाइगर को एक साथ देखा जा सकता है. इन्हीं टाइगर के बीच एक कुत्ता भी दिख रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप तो यही सोच रहे होंगे कि अब तो कुत्ता गया काम से. लेकिन रुकिए जनाब आपने थोड़ा जल्दबाजी कर दी. किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले इस वीडियो को थोड़ा गौर से देखिए, ताकि आपको पूरा मामला समझ आ जाए.
यहां देखिए वीडियो-
बाघ कुत्ते के पास जाता है और उसे सूंघने लगता है. फिर वो उसे हिला-डुला के देखता है, कुत्ता इससे घबराया सा नजर आता है, साथ में ही दो बाघ ऊपर चट्टान पर बैठे हैं. इसी दौरान अचानक से एक व्हाइट टाइगर आता है और सीधे कुत्ते के पास जाकर रुकता है और वो डॉग को बड़े ही ध्यान से उसे सूंघकर देखता है. इतने में वहां दो बाघ और आ जाते हैं. अब कुत्ता पांच बाघों के बीच अकेला फंस जाता है. हालांकि, इसके आगे क्या हुआ इस बारे में कुछ मालूम नहीं है. इसलिए लोग यही जानना चाहते हैं कि आखिर कुत्ते के साथ क्या हुआ?
इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक शख्स ने लिखा कि इसे देखकर मुझे सच में डर लग रहा है. वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे लग रहा है कि ये डॉग टाइगर के साथ ही पला है, इसलिए शायद वो उनके बीच सुरक्षित हो. जबकि कुछ लोगों ने अपना डर जाहिर करते हुए लिखा कि हम जानते हैं कि असल में यह बाघों का शिकार है. यह वीडियो yournaturegram नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से 12 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 20 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it