जरा हटके

एक लड़का कड़छी से कबूतर को पानी पिला रहा था, लोग बोले- 'ये होती है दरियादिली'

Nidhi Markaam
17 Sep 2021 5:22 AM GMT
एक लड़का कड़छी से कबूतर को पानी पिला रहा था, लोग बोले- ये होती है दरियादिली
x
सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर कई ऐसे वीडियो सुर्खियां बटोरते रहते हैं, जिन पर हर किसी को प्यार आ ही जाता है. इन दिनों फिर से एक बड़ा ही अनोखा वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर कई ऐसे वीडियो सुर्खियां बटोरते रहते हैं, जिन पर हर किसी को प्यार आ ही जाता है. इन दिनों फिर से एक बड़ा ही अनोखा वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को एक आईएफएस अधिकारी ने शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा कड़छी की मदद से कबूतर को पानी पिलाते हुए दिख रहा है. इसी वीडियो को किसी जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तभी से इसकी चर्चा होने लगी.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का कड़छी से कबूतर को पानी पिला रहा है. बच्चा खिड़की पर बनी बालकनी के अंदर बैठा है और खुद से थोड़ी दूरी पर बैठे एक कबूतर को कड़छी की मदद से पानी पिलाने की मशक्कत कर रहा है. बच्चा कबूतर तक पानी पहुंचाने के लिए हाथ को जाल से बाहर निकलता है और कोशिश के बाद उसकी प्यास बुझाने में सफल हो पाता है. अब बच्चे की इसी दरियादिली को देख लोग खुश हो गए.



यह वीडियो 12 सितंबर को भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी Praveen Angusamy ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- दयालु बनें, खासतौर पर जब लोग आपको नहीं देख रहे हों. यह वीडियो न्यूज लिखे जाने तक इसे 46 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही बहुत से लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में ये बेहद कमाल का नजारा है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यह कितना शानदार है. जबकि कुछ ने इसे इंसानियत की एक खूबसूरत मिसाल बताया. ये वीडियो लोगों का काफी पसंद आ रहा है. इसलिए कई लोगों ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है. हर कोई वीडियो को देखने के बाद बच्चे की तारीफ कर रहा है.

Next Story