जरा हटके

9 साल की बच्ची ने गाया Manike Mage Hithe सॉन्ग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

Rani Sahu
2 Nov 2021 2:10 PM GMT
9 साल की बच्ची ने गाया Manike Mage Hithe सॉन्ग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो
x
इस बात में कोई शक नहीं है कि सिंहल का गाना ‘मानिके मंगे हिते’ अभी भी इंटरनेट पर छाया हुआ है

इस बात में कोई शक नहीं है कि सिंहल का गाना 'मानिके मंगे हिते' अभी भी इंटरनेट पर छाया हुआ है और काफी फेमस है. इस खूबसूरत सॉन्ग और योहानी की आवाज ने सभी के दिलों में जगह बनाई हुई है. आपको बता दें इसके लिए उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर (international recognition) पर पहचान मिली है. अब सोशल मीडिया पर लोग काफी भाषाओं में ये गाना गा रहे हैं, जिसकी वीडियोज तेजी से वायरल भी हो रही है. अब, एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें 9 साल की बच्ची इस सॉन्ग को बेहद ही खूबसूरती से गा रही होती है, इसमें कोई शक नहीं है कि उनकी मधुर आवाज सभी का दिल जीत रही है.

वीडियो में पालकी दीक्षित नाम की एक लड़की को लोकप्रिय गाना गाते हुए देखा जा सकता है. 9 वर्षीय लड़की, जो मराठी सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की एक प्रतियोगी भी रही हैं. उन्होंने अपने आवाज से सभी को खुश किया है. वीडियो में देखा जा सकता है जहां उनके एक हाथ में माइक्रोफोन और दूसरे में एक गुड़िया दिखाई दे रही है वहीं बच्ची के चेहरे पर मुस्कान भी दिख रही है.
वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मानिके मंगे हिते (Manike Mage Hithe) मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है, जिसे एक अद्भुत गायक योहानी ने गाया है' वायरल हो रहे वीडियो को आप सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं. इस वीडियो को खुद बच्ची ने अपने पेज palakshi_dixit_official पर शेयर किया है.
वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस मिल चुके हैं. आपको बता दें कि योहानी श्रीलंका के कोलम्बो की रहने वाली हैं. वो सिंगर, लिरिक्स राइटर, रैपर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. योहानी टिक टॉक पर भी एक फेमस सेलेब्रिटी हैं. उन्हें श्रीलंका की 'रैप प्रिंसेज' के नाम से भी जाना जाता है. वो अपने देश में पहले से ही पॉपुलर रही हैं लेकिन यूट्यूब पर सनसनी के बाद अब पूरी दुनिया उन्हें जानने लगी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta