जरा हटके

18वीं मंजिल की बालकनी में लटकी 82 वर्षीय महिला, लोगो ने बचाई जान...देखें वीडियो

Rani Sahu
24 Nov 2021 7:06 AM GMT
18वीं मंजिल की बालकनी में लटकी 82 वर्षीय महिला, लोगो ने बचाई जान...देखें वीडियो
x
18वीं मंजिल की बालकनी में लटकी 82 वर्षीय महिला

Viral Video: कैमरे में कैद हुई एक हैरान कर देनेवाली घटना में एक 82 वर्षीय महिला को पूर्वी चीन (East China) में एक इमारत की 18 वीं मंजिल से गलती से गिरने के बाद कपड़े के रैक से उल्टा लटकते देखा गया. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (South China Morning Post) के अनुसार, महिला दक्षिणी चीन के जियांग्सु ( Jiangsu) प्रांत के यंग्ज़हौ (Yangzhou) में अपने अपार्टमेंट की 18वीं मंजिल की बालकनी पर अपने कपड़े लटका रही थी, इस दौरान उसके साथ यह घटना घटी.

भयावह वीडियो में महिला ने अपने दोनों पैर 18वीं मंजिल की बालकनी के कपड़े के रैक पर और बॉडी को बालकनी की 17वीं मंजिल पर लटका रखा था. उसे बचाने के लिए दमकल कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे. बचाव दल ने उसे 18वीं मंजिल और 17वीं मंजिल से पकड़ लिया और एक सुरक्षा रस्सी बांध दी. 18वीं मंजिल के कर्मचारियों ने बुजुर्ग को ऊपर खींच लिया और उसी समय 17वीं मंजिल पर मौजूद लोगों ने महिला को ऊपर उठा लिया. महिला को सुरक्षित बचा लिया गया इस दौरान उन्हें कोई चोट नहीं आयी.
देखें वीडियो
घटना की जांच में इस बात की पुष्टि हुई कि जब वह अपने धुले हुए कपड़े बालकनी पर सुखाने गई थी, तब उसके पैर फिसले और वह गिर पड़ी. इस बीच, वीडियो वायरल हो गया है और लोगों ने महिला को बचाने के लिए दमकलकर्मियों की सराहना की है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta