जरा हटके

1 बाइक पर दिखे 8 लोग, वीडियो देखकर सिर चकरा जाएगा

jantaserishta.com
7 Jan 2022 9:31 AM GMT
1 बाइक पर दिखे 8 लोग, वीडियो देखकर सिर चकरा जाएगा
x

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर 'जुगाड़' वाली बाइक या कार के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इस बीच ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग दंग रह जा रहे हैं. वायरल वीडियो (Bike Viral Video) में दिखाया गया है कि एक शख्स ने जुगाड़ से ऐसी बाइक तैयार की, जिसपर एक, दो नहीं बल्कि 8 लोग एकसाथ बैठ सकते हैं.

'जुगाड़ वाली बाइक' (Modified Bike Video) का ये वीडियो देखने में काफी फनी है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर memewalanews नामक पेज पर शेयर किया गया है.


इस वायरल वीडियो में एक मोडीफाइड बाइक नजर आ रही है. इसकी सीट को सामान्य से अधिक बढ़ाया गया है, जिसपर एक शख्स आगे की ओर बैठा है. देखते ही देखते इस बाइक पर एक-एक करके कई और लोग बैठ जाते हैं. हैरानी की बात ये है कि बाइक पर एक, दो या तीन नहीं बल्कि एक के बाद एक 8 लोग सवार होते हैं.
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक और वीडियो में 2 लड़के बाइक से कहीं जा रहे होते हैं. लेकिन बाइक पर पीछे बैठे लड़के ने कुछ ऐसी क्रिएटिविटी कर रखी होती है, जो सबका ध्यान खींचती है. दरअसल, पीछे बैठे लड़के ने ठंड से बचाने के लिए गत्ते वाले डिब्बे से खुद को ढक रखा है. लड़के के इस जुगाड़ को जिसने भी देखा हंसने से नहीं रोक पाया.


जुगाड़ वाली जीप
हाल ही में 'जुगाड़ वाली जीप' ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उसका वीडियो देखने बाद बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी बनाने वाली तारीफ की थी. वीडियो में दिखाया गया कि कैसे जुगाड़ से बनी जीप किसी स्कूटर/बाइक की तरह किक मारकर स्टार्ट होती है.
इसे बनाने वाले शख्स ने बताया कि इस जीप में मोटरसाइकिल का इंजन लगा है, जबकि टायर ऑटो रिक्शा के लगे हैं. शख्स के मुताबिक उसने जीप की स्टीयरिंग आदि को खुद ही तैयार किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta