जरा हटके

सुपरफिट है 64 साल की दादी, लोग दादी-पोती को समझ बैठते हैं बहन

Rani Sahu
21 Dec 2021 9:14 AM GMT
सुपरफिट है 64 साल की दादी, लोग दादी-पोती को समझ बैठते हैं बहन
x
आजकल हर कोई फिट रहना चाहता है

आजकल हर कोई फिट रहना चाहता है. फिटनेस को लेकर लोग जागरूक भी हुए हैं. दरअसल, फिट रहने से न केवल आप हेल्दी रहते हैं, बल्कि आपकी पर्सनैलिटी भी औरों के मुकाबले दमदार दिखती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर 64 साल की एक दादी अम्मा खूब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, उम्र के इस पड़ाव में आकर भी इस बुजुर्ग महिला ने खुद को इतना मेंटेन कर रखा है कि लोग उन्हें उनकी पोती की बड़ी बहन समझने लगते हैं. सुनकर हैरानी होगी, लेकिन यही सच्चाई है. आपको बता दें कि इस ग्रैनी की सुपर फिट बॉडी को देखकर किसी को भी ईर्ष्या हो सकती है.

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली 64 साल लेस्ली मैक्सवेल इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल, 60 साल के पार होने के बाद भी लेस्ली को देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि वे 20 साल की पोती की दादी हैं. लेस्ली जब अपनी पोती के साथ कोई तस्वीर खिंचवाती हैं, तो लोग अक्सर इन दोनों को बहनें समझ लेते हैं. दरअसल, लेस्ली ने खुद को इतना मेंटेन कर रखा है कि कोई भी उनकी उम्र को लेकर धोखा खा जाए. लेस्ली बताती हैं कि लोग अक्सर उन्हें उनकी पोती टिया की बड़ी बहन समझ बैठते हैं.
बता दें कि लेस्ली का खुद का इस्टाग्राम अकाउंट है, जहां वे अपनी फोटो और फिटनेस से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज को देखकर कोई भी लेस्ली की सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएगा. लेस्ली उम्र के इस पड़ाव में आकर भी काम कर रही हैं. वे पेशे से एक पर्सनल फिटनेस ट्रेनर हैं. लेस्ली के मुताबिक, वे हफ्ते में पांच दिन जिम में वर्कआउट करती हैं. दिलचस्प बात है कि लेस्ली अब तक लोकल और नेशनल लेवल पर 30 बिकिनी कॉम्पिटिशन में भाग ले चुकी हैं. लेस्ली ने यह सब तब किया है, जब लोग फिटनेस को लेकर अपनी चिंता छोड़ चुके होते हैं. लेस्ली ने 49 की उम्र में अपना पहला शो किया था.
मजेदार बात है कि लेस्ली जब भी अपनी पोती टिया के साथ जिम में वर्कआउट करती हैं, लोग अक्सर उन्हें टिया की बड़ी बहन समझने की भूल कर बैठते हैं. लेस्ली का कहना है कि एक्सरसाइज एक ऐसी चीज है, जिससे आप न केवल फिट रहते हैं बल्कि अपने शरीर को मजबूत भी रख सकते हैं. लेस्ली बताती हैं कि आपका शरीर और उम्र आपके खानपान और वर्कआउट के हिसाब से दिखता है. इस ग्रैनी की सुपरफिट बॉडी को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta