जरा हटके

4 लोग मिलकर रेस्त्रां में खा गए 33 हजार का खाना, फिर वेटर का ध्यान भटका कर हो गए नौ दो ग्यारह

Gulabi
11 March 2022 11:37 AM GMT
4 लोग मिलकर रेस्त्रां में खा गए 33 हजार का खाना, फिर वेटर का ध्यान भटका कर हो गए नौ दो ग्यारह
x
4 लोग मिलकर रेस्त्रां में खा गए 33 हजार का खाना
लॉकडाउन में कई बिजनेस शटडाउन हो गए. काफी समय तक लग लॉकडाउन की वजह से कई बिजनेस को नुकसान हुआ. इसमें होटल और रेस्त्रां इंडस्ट्री भी एक है. हालाँकि अब धीरे-धीरे चीजें नॉर्मल हो रही हैं. इस बीच अपनी टूटी कमर संभालते एक पब में वो हुआ, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. इंग्लैंड (England) के नॉटिंघमशायर ( Nottinghamshire) में स्थित एक पब में चार लोग अपने बच्चों के साथ खाना खाने आए. पहले तो रेस्त्रां इन कस्टमर्स के बच्चों से परेशान हो गए जो लगातार बाकी कस्टमर्स को तंग कर रहे थे. लेकिन इसके आगे जो हुआ, उसने सबको हैरान कर दिया.
चार लोगों ने मिलकर महंगे पकवान ऑर्डर किये. उन्होंने स्टिक्स, कॉकटेल्स और वोडका ऑर्डर की. इसके बाद उन्होने वहां जमकर गंदगी की. खाना नीचे गिरा दिया. लोगो से बदतमीजी से बात की. इसके बाद भी रेस्त्रां उन्हें कस्टमर समझ बर्दाश्त करता रहा. आखिर में वेटर ने उन्हें 33 हजार का बिल थमा दिया. लेकिन पैसे चुकाने की जगह उन्होंने रेस्त्रां में और हंगामा करना शुरू कर दिया और बिना पैसे चुकाए ही भाग गए.
बिल देख भाग निकले
इस पब के ओनर घटना से हैरान हैं. उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में दो परिवार शामिल है. दोनों अपने बच्चों के साथ आए थे और उन्होंने टोटल 33 हजार का खाना खाया. इसमें उनके बच्चे भी शामिल हैं. वो 8 मार्च की रात रेटफोर्ड के व्हाइट हॉर्स इन में खाने आए थे. आने के बाद उन्होंने कई तरह के महंगे सूप, कॉकटेल्स, और वोडका ऑर्डर की. उनका बिल 33 हजार का बन गया था. लेकिन जब वेटर उन्हें बिल थमाकर लौटा तो चारो बच्चे सहित चुपके से भाग गए.

जगह का कर दिया था कबाड़ा

पब मालिक ने बताया कि इन कस्टमर्स ने पूरे रेस्त्रां की हालत खराब कर दी. उनके बच्चे बाकी कस्टमर्स को तंग करते रहे. जबकि पेरेंट्स ने जगह पर खूब गंदगी की. रेस्त्रां के स्पोकेसपर्सन ने बताया कि ये मामला काफी अजीब है. इनमें से एक ने स्टाफ का ध्यान भटकाया. तब तक बाकी लोग भाग निकले. इसके बाद मौका मिलते ही वो भी वहां से खिसक गया. अब ये बिल होटल के मैनेजर के खाते में जोड़ दिया गया है. घटना के कारण रेस्त्रां के मैनेजर को भी झटका लगा है. उसने बताया कि अपने 10 साल के एक्सपीरियंस में उसने ऐसा मामला नहीं देखा था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta