जरा हटके

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 4 कानों वाली बिल्ली

Rani Sahu
16 Nov 2021 7:43 AM GMT
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 4 कानों वाली बिल्ली
x
जब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने सिनेमा जगत में एंट्री मारी थी तो लोग एक्टिंग के अलावा उनके दो अंगूठों को देख कर काफी हैरान हो जाते थे

जब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने सिनेमा जगत में एंट्री मारी थी तो लोग एक्टिंग के अलावा उनके दो अंगूठों को देख कर काफी हैरान हो जाते थे. प्रकृति द्वारा बनाई गई चीजों में जब कुछ अलग हो तो लोग उसे हमेशा ही देखकर हैरान हो जाते हैं. इसलिए दो मुंह वाला सांप (2 faced snake), दो मुंह वाला कछुआ (2 faced turtle), या फिर चीन के चार हाथ वाले बच्चे को देखकर हर कोई दंग हो गया था. ऐसा ही कुछ हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर हो रहा है. लोग एक बिल्ली को देखकर चौंक जा रहे हैं जिसके 4 कान (Cat with 4 ears) हैं.

इन दिनों रूस में जन्मी एक बिल्ली (Russian cat with 4 ears) के बहुत चर्च हैं. इस अनोखी बिल्ली के एक नहीं, दो नहीं, बल्कि 4 कान (Weird cat with 4 ears) हैं. इस जानवर के कान ही उसे अलग बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर उसके काफी चर्चे हो रहे हैं. 4 महीने की इस बिल्ली का नाम मिडास (Midas) है और इसका अपना इंस्टाग्राम पेज भी है जिसे 46 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. गौरतलब है कि सिर्फ बिल्ली के कान ही हैरान करने वाले नहीं हैं, उसके सीने पर एक सफेद रंग का बर्थ मार्क भी है दिल के आकार का है.
तुर्की की महिला ने 4 कान वाली बिल्ली को गोद लिया है
कई एनिमल लवर्स (Animal Lovers) बिल्ली के दीवाने हैं जो उसकी हरकतें देखकर अपना दिल हार जाते हैं. हाल ही में बिल्ली को एक महिला ने गोद ले लिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि तुर्की (Turkish woman adopted 4 ear cat) की रहने वाली महिला कैनिस डोसेमेसी (Canis Dosemeci) और उसके पार्टनर ने बिल्ली को गोद लिया है.
बिल्ली की दोस्त बनी डॉगी
बिल्ली के इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चल रहा है कि कैनिस पहले से ही पेट लवर हैं और मिडास को गोद लेने से पहले उनके पास 12 साल की एक डॉगी सूज़ी है. मिडास और सूज़ी में बहुत पट रही है. दोनों की साथ में खेलते हुए कई फोटोज अकाउंट पर नजर आती है. एक वीडियो में तो बिल्ली अपनी दोस्त सूज़ी को गुड नाइट किस देती भी नजर आ रही है. बिल्ली की मालकिन कैनिस ने बताया कि उसके 4 कान उसकी सुनने की शक्ति पर कोई असर नहीं डालते. आम तरह से ही रिसपॉन्स देती है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta