Top
जरा हटके

5 महीने में 31 टेस्ट फिर भी महिला कोरोना पॉजिटिव, जानें क्या है पूरा मामला?

Gulabi
22 Jan 2021 3:07 PM GMT
5 महीने में 31 टेस्ट फिर भी महिला कोरोना पॉजिटिव, जानें क्या है पूरा मामला?
x
महिला को जयपुर किया गया रेफर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की चपेट में है. आलम ये है कि महामारी लगातार बढ़ती जा रही है. हालांकि, नए केसों की संख्या में काफी कमी आई है. लेकिन, इसी बीच कोरोना महामारी को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है. बताया जा रहा है कि राजस्थान में एक महिला पांच महीने से कोरोना पीड़ित है और 31 बार वह पॉजिटिव पाई गई है. डॉक्टर्स भी हैरान हैं कि ऐसा क्या है जो यह महिला ठीक नहीं हो रही है? आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?


जानकारी के मुताबिक, भरतपुर में शारदा देवी नाम की महिला पिछले पांच महीने से कोरोना पॉजिटिव हैं. हैरानी की बात ये है कि 31 बार कोरोना टेस्ट में वह पॉजिटिव आई हैं. इस मामले से डॉक्टर्स भी काफी हैरान हैं. रिपोर्ट के अनुसार, चार सितंबर को वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. लेकिन, अब तक वह कोरोना संक्रमित हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि इलाज के हर संभव प्रयास कर लिए गए हैं. लेकिन, वह कोरोना मुक्त नहीं हो रही हैं. आलम ये है कि अब शारदा देवी को दूसरी जगह रेफर किया जा रहा है.

महिला को जयपुर किया गया रेफर
हैरानी की बात ये है कि पिछले पांच महीनों में उनका वजन भी लगातार बढ़ता जा रहा है. फिलहाल, महिला को जयपुर रेफर किया गया है. अब वहीं पता लगाया जाएगा कि आखिर महिला को क्या समस्या है? लेकिन, इस खबर ने सबको हैरान परेशान कर रखा है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it