जरा हटके

23 साल के लड़के को 60 साल की महिला से हुआ बेइंतेहा प्यार, दिलचस्प है लव-स्टोरी

Triveni
12 Jun 2021 5:02 AM GMT
23 साल के लड़के को 60 साल की महिला से हुआ बेइंतेहा प्यार, दिलचस्प है लव-स्टोरी
x
कहते हैं इस दुनिया में कब, किसे और कहां प्यार हो जाए ये कोई नहीं जानता?

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| कहते हैं इस दुनिया में कब, किसे और कहां प्यार हो जाए ये कोई नहीं जानता? कुछ प्रेम कहानियां हमेशा के लिए 'अमर' हो जाती है और लोग उसकी मिसाल भी देते हैं. लेकिन, कुछ प्रेम-कहानियां ऐसी भी हैं जिसके बारे में जानकर हैरानी भी होती है. आज हम आपको एक ऐसी ही प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी अजीबोगरीब है. इतना ही नहीं लोग इस प्रेम कहानी का मजाक भी उड़ा रहे हैं. लेकिन, इसका असर 'लव बर्ड' पर बिल्कुल ही नहीं पड़ रहा है. तो आइए, जानते हैं इस लव स्टोरी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें…

ये प्रेम कहानी है अमेरिका के रहने वाले 23 साल के कुरान और 60 साल की शेरिल की. दोनों में 37 साल का अंतर है. लेकिन, दोनों एक दूसरे से 'बेपनाह' मोहब्बत करते हैं. हैरानी की बात ये है कि लोग इन दोनों को कभी-कभी दादी और पोते की जोड़ी समझते हैं. लेकिन, इन दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. बताया जाता है कि जब कुरान को शेरिल से प्यार हुआ तो उन्होंने इस रिश्ते को किसी से छिपाया नहीं बल्कि सबके सामने इसके बारे में खुलकर बात की. आपको जानकर हैरानी होगी कि शेरिल के बच्चे कुरान से काफी बड़े हैं. लेकिन, इस रिश्ते से किसी को एतारज नहीं है.
कैसा ये इश्क है…
वहीं, शेरिल का कहना है कि उनकी कोशिश ये है कि उम्र के मुताबिक कदमताल मिला कर वह कुरान के साथ चले. इसके लिए दोनों एक साथ मजेदार कपल डांस भी किए हैं. आपको बता दें कि कुरान टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं और उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वे उनके लिए अपने कपल वीडियो डालते रहते हैं. दोनों की प्रेम कहानी की हर ओर चर्चा होती है और कई बार लोग इनकी तारीफ करते हैं तो कई बार चटकारे भी लेते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta