जरा हटके

19 साल की लड़की ने की 42 साल बड़े आदमी से शादी, मां-बाप ने बुला ली पुलिस

Rani Sahu
19 Sep 2021 10:15 AM GMT
19 साल की लड़की ने की 42 साल बड़े आदमी से शादी, मां-बाप ने बुला ली पुलिस
x
अगर आपको यह पता चले कि 19 साल की किसी लड़की ने अपने से 42 साल बड़े आदमी से शादी कर ली है

अगर आपको यह पता चले कि 19 साल की किसी लड़की ने अपने से 42 साल बड़े आदमी से शादी कर ली है, तो निश्चित तौर पर आपको हैरानी होगी. लेकिन यह सच है. कुछ ऐसा ही मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया में देखने को मिला. जहां शादी के बाद जब लड़की अपने घर पहुंची, तो इसे स्वीकारने के बजाए मां-बाप ने लड़के को पकड़वाने के लिए पुलिस बुला ली.

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 19 साल की ऑड्रे शेने (Audrey Cheyenne-Smiley Moon) ने 42 साल बड़े केविन नाम के बॉयफ्रेंड से शादी की है. दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी. लेकिन ऑड्रे के परिवार को यह रिश्ता इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने केविन को पकड़वाने के लिए पुलिस बुला ली. भले ही ऑड्रे और केविन पति-पत्नी हैं, लेकिन दोनों दिखने में दादा-पोती जैसे लगते हैं.
ऑड्रे मिलिट्री पुलिस अफसर हैं. जनवरी 2020 में केविन से उनकी मुलाकात बादू नाम की एक डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी. ऑड्रे का कहना है केविन की बायो ने उन्हें काफी अट्रैक्ट किया था. केविन भी मिलिट्री पुलिस में अपनी सेवाएं दे चुके थे. ऑड्रे जानती थी कि केविन उनसे 42 साल बड़े हैं, फिर भी दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे. अपनी बातें शेयर करने लगे थे.
कुछ ही महीनों में दोनों ने अपने प्यार का इजहार कर दिया. फिर अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का सोचा. बीते साल जुलाई में दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को आमने-सामने देखा था. इस अनोखे प्यार के बारे में कपल का कहना है कि दोनों को पहली नजर में ही प्यार हो गया था. ऑड्रे कहती हैं कि उम्र उनके लिए मायने नहीं रखता.
केविन पहले से शादीशुदा थे. उनके दो बच्चे भी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, केविन के बड़े बेटे की उम्र ऑड्रे से भी ज्यादा है. वहीं, ऑड्रे के माता-पिता भी केविन से कम उम्र के हैं. मां 38 साल की हैं, जबकि पिता 43 साल के हैं. उन्हें अपनी बेटी के इस रिश्ते को स्वीकार करने में काफी लंबा समय लगा. यही वजह है कि ऑड्रे ने भी अपने मां-बाप से अपनी शादी की बात छिपाकर रखी थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta