Top
जरा हटके

सड़क पर अचानक चलने लगा 139 साल पुराना घर, नजारा देख पैरों तले खिसकी जमीन...देखें वायरल VIDEO

Triveni
23 Feb 2021 3:12 AM GMT
सड़क पर अचानक चलने लगा 139 साल पुराना घर, नजारा देख पैरों तले खिसकी जमीन...देखें वायरल VIDEO
x
बेशक आपने कई अजीबो-गरीब चीजों को अपनी आंखों से देखा होगा,

जनता से रिश्ता वेबडेसक | बेशक आपने कई अजीबो-गरीब चीजों (Weird Things) को अपनी आंखों से देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी एक घर को सड़क पर चलते (House Moving on The Road) हुए देखा है? जी हां, घर को चलते देखना किसी अजूबे से कम नहीं है, क्योंकि ऐसा वास्तव में होना लगभग नामुमकिन है. पर एक ऐसी ही अजीबो-गरीब घटना के साक्षी बने सैन फांसिस्को (San Francisco) के वो लोग, जिन्होंने अपनी आंखों से सैकड़ों साल पुराने घर को सड़क पर चलते हुए देखा. करीब 139 साल पुराने विक्टोरियन घर को सड़क पर चलते देख मानों लोगों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई और इस घटना को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस वीडियो को Anthony Venida नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और इसके साथ लिखा है- 6 बेडरूम, 3 बाथ विक्टोरियन- लगभग 80 फीट लंबाई वाले करीब 139 साल पुराने घर को फ्रैंकलिन से फुल्टन तक 6 ब्लॉक पार करके ले जाया गया, जो विपरित दिशा में वन-वे सड़क है. सड़क पर चलते घर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
देखें वीडियो-
इस वीडियो को देखकर लोगों ने गजब की प्रतिक्रियाएं दी हैं और घर को अलग-अलग एंगल से लोगों ने अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश की. किसी ने इसे फिल्मी सीन बताया तो किसी को यह घटना बेहद शानदार लगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे घर सड़क पर चल रहा है और लोगों में इसे देखने की उत्सुकता नजर आ रही है. बता दें कि इस घर को इंग्लैंडर हाउस के नाम से जाना जाता है और इसे दूसरी जगह शिफ्ट करने में करीब 6 घंटे का समय लगा. घर को शिफ्ट करते समय रास्ते में कई पेड़, स्टॉप साइन, लाइट्स और साइन्स दिखे थे, जिसके चलते इसे शिफ्ट करने में घंटों लग गए.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it