जरा हटके

13 साल के बच्चे ने कुकिंग में किया कमाल, फूड ब्लॉगर ने वीडियो से जीत लिया सबका दिल

Tulsi Rao
25 Nov 2021 6:31 PM GMT
13 साल के बच्चे ने कुकिंग में किया कमाल, फूड ब्लॉगर ने वीडियो से जीत लिया सबका दिल
x
सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Viral Video: इंटरनेट की सोसाइटी के लोगों की इन दिनों अलग-अलग ग्रुप बन गए हैं. कोई फनी वीडियो देखना पसंद करता है तो कोई अजीबोगरीब, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो फूडी होते हैं और उन्हें फूड वाले वीडियो ही पसंद आते हैं. खाने के शौकीन लोग अपने मनपंसद खाना खोज ही लेते हैं. चलिए हम कुछ ऐसा ही एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

13 साल के बच्चे ने कुकिंग में किया कमाल
हरियाणा के फरीदाबाद में रहने वाला यह 13 साल का बच्चा रेहड़ी-पटरी अपने हाथों से फूड बनाकर बेचता है. दीपेश नाम का लड़का अब अपने अविश्वसनीय खाना पकाने के कौशल के लिए इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जो किसी भी अनुभवी शेफ को पीछे छोड़ सकता है. दीपेश का कुकिंग वीडियो इस समय भारत में यूट्यूब पर टॉप 5 में ट्रेंड कर रहा है. दीपेश जिस तरह से आग से खेलता है, उसे देखकर आप फैन हो जाएंगे.
फूड ब्लॉगर ने वीडियो से जीत लिया सबका दिल

फ़ूड ब्लॉगर विशाल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में दीपेश चिली पोटैटो की एक स्वादिष्ट डिश बना रहे हैं. वीडियो शुरू होते ही विशाल उसके घर, माता-पिता, स्कूल और पढ़ाई के बारे में पूछने लगता है. दीपेश सभी सवालों के जवाब देता है लेकिन एक सेकंड के लिए भी खाना पकाने पर अपना ध्यान नहीं खोता है. दीपेश ने बताया कि वह नियमित रूप से स्कूल जाता है और शाम को ही अपना स्टॉल खोलता है.
स्कूल की पढ़ाई के बाद लगाता है फूड स्टॉल
दीपेश स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद स्टॉल लगाता है और फिर रात 8 या 9 बजे दुकान खोलता है. वह यह भी कहता है कि अपनी ओर से कुछ अतिरिक्त इनकम के साथ अपने माता-पिता की मदद करने की कोशिश कर रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it