जरा हटके

शराब के नशे में पति के ऊपर बैठी 101 किलो की पत्नी, हुई मौत

jantaserishta.com
20 May 2021 6:31 AM GMT
शराब के नशे में पति के ऊपर बैठी 101 किलो की पत्नी, हुई मौत
x

DEMO PIC

यह सब तब हुआ जब पत्नी ने जमकर शराब पी रखी थी और वह अपने पति को चुप कराना चाहती थी.

रूस से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पति की मौत तब हो गई जब उसकी 101 किलो की पत्नी उसके ऊपर बैठ गई. यह सब तब हुआ जब पत्नी ने जमकर शराब पी रखी थी और वह अपने पति को चुप कराना चाहती थी.

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला रूस के एक शहर का है. यहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर पहले थोड़ा विवाद हुआ और यह विवाद बढ़ गया. इस दौरान पत्नी शराब के नशे में थी. पत्नी ने पति से माफी मांगने को कहा लेकिन उसने सॉरी नहीं बोला, फिर गुस्से में पत्नी अपने पति के मुंह पर बैठ गई.
रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी का वजन 101 किलो था, जैसे ही वह अपने पति के ऊपर बैठी, उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी. यह बात पत्नी नहीं जान पाई कि वह सांस नहीं ले पा रहा है. पत्नी अपने पति के ऊपर तब तक बैठी रही जब तक कि उसकी सांस नहीं बंद हो गई.
दोनों की बेटी उस समय मौजूद थी, वह दौड़कर एक पड़ोसी को बुलाकर लाई, लेकिन तब पति की मौत हो चुकी थी. थोड़ी देर बाद महिला को पता चला कि वाकई में उसके पति की मौत हो चुकी है. जैसे ही पड़ोसियों को इस मामले की खबर लगी, तो महिला के घर लोगों का जमावड़ा लग गया.
महिला ने कहा कि वह पति को मारना नहीं चाहती थी, वह बहुत बोल रहा था इसलिए उसे शांत करना चाह रही रही थी. और उसका मुंह बंद करने के लिए उसके मुंह पर बैठ गई थी. हालांकि पहले महिला सच नहीं बता रही थी लेकिन मेडिकल रिपोर्ट के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.
रिपोर्ट में स्थानीय सूचनाओं के आधार पर बताया गया है कि महिला पर मामला दर्ज किया गया है. बताया गया कि यह अपने आप में काफी अजीब मामला है क्योंकि महिला यह कह रही है कि उसका मकसद अपनी पति का मर्डर करना नहीं था. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta