जरा हटके

10 साल के लड़के ने बेसबॉल मैच के दौरान पकड़ा कैच, यूजर्स का जीता दिल

Nidhi Markaam
19 Sep 2021 11:36 AM GMT
10 साल के लड़के ने बेसबॉल मैच के दौरान पकड़ा कैच, यूजर्स का जीता दिल
x
यंग बेसबॉल फैन अपने विचार और दिल को छू लेने वाले हावभाव के लिए सोशल मीडिया पर सभी का काफी ध्यान आकर्षित कर रहा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। यंग बेसबॉल फैन अपने विचार और दिल को छू लेने वाले हावभाव के लिए सोशल मीडिया पर सभी का काफी ध्यान आकर्षित कर रहा है. अब सब ऐसा जानना चाहेंगे कि आखिर उस लड़के ने ऐसा किया क्या? तो आपको बता दें, 10 वर्षीय आरोन प्रेसली (Aaron Pressley) हाल ही में फिलाडेल्फिया फिलिप्स (Philadelphia Phillies) और शिकागो कब्स (Chicago Cubs) के बीच खेले जा रहे एक बेसबॉल मैच में एक दर्शक के रूप में गए थे और इस दौरान उन्हें एक ऑल-स्टार खिलाड़ी की एक फाउल बॉल पकड़ने का सौभाग्य मिला.

वे ऐसा करके बेहद ही खुश थे कि गेंद को जमीन से टकराने के बाद उन्होंने बॉल को कैच किया. 10 साल के लड़के ने जाहिर तौर पर खुश होकर हाथ उठाया और कैमरे को गेंद दिखाई. हालांकि, पहले नहीं मिलने के कारण लड़की का दिल टूट गया था. परेशान होकर वह रोने लगी. लड़के ने फिर जल्दी से और निःस्वार्थ भाव से उसे गेंद दी, जिससे उसके आंसू रुक गए.







इंटरनेट पर अब ये वीडियो बेहद वायरल हो रही है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस लड़के की हरकत को बेहद पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें इस बच्ची की उम्र सिर्फ 7 साल बताई जा रही है. यूजर इस वीडियो पर अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं. कुछ लड़के की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लड़के का वीडियो अपने पेज पर शेयर कर रहे हैं. नीचे देखें सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शंस.

इस वीडियो को अब तक काफी बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंटस कर प्यार बरसा रहे हैं. इसे अब तक 1600 बार रीट्वीट किया जा चुका है. लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे सच में विश्वास है कि हम सभी अपने दिलों में दया के साथ पैदा हुए हैं…दुर्भाग्य से, हमारे जीवनकाल में कुछ ऐसा होता है जो कुछ लोगों को बदल देता है… मुझे उम्मीद है कि यह अगली पीढ़ी इस युवक की तरह अपने दिलों में प्यार बनाए रखेगी…यह माता-पिता के लिए गर्व का पल है."


Next Story