जरा हटके

बंदरों ने मिलकर कुत्ते को रगड़-रगड़कर नहलाया, वायरल हुआ वीडियो

Subhi
12 Jun 2022 3:39 AM GMT
बंदरों ने मिलकर कुत्ते को रगड़-रगड़कर नहलाया, वायरल हुआ वीडियो
x
जानवरों की मस्ती के भी क्या ही कहने. कई बार जानवरों की अजीब हरकतों वाली कई तस्वीरें हैरान कर जाती हैं. तो कभी-कभी हंसने की वजह बन जाती है. एक से एक हरकतें कर वो सोचने पर मजबूर कर जाते हैं

जानवरों की मस्ती के भी क्या ही कहने. कई बार जानवरों की अजीब हरकतों वाली कई तस्वीरें हैरान कर जाती हैं. तो कभी-कभी हंसने की वजह बन जाती है. एक से एक हरकतें कर वो सोचने पर मजबूर कर जाते हैं कि आखिर वो इंसानों वाले ये अंदाज कैसे अपनाने लगे हैं. इंसानों के साथ बिल्कुल किसी साथी की तरह ही पेश आते हैं. कभी खिलाते-पिलाते हैं तो कभी घिस-घिसकर नहलाते भी हैं.

@MorissaSchwartz ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया, जिसमें दो बड़े बंदर एक कुत्ते को पानी के टब में रगड़-रगड़कर नहलाते दिखे. साथ में एक शख्स भी था जो इन तीनों जानवरों के बीच की मजबूत कड़ी की तरह लग रहा था. बंदर कभी कुत्ते को तो कभी अपने मालिक को तसल्ली से नहलाते दिखे. कुछ ही पल में चारों एक-दूसरे को साबुन-शैम्पू घिसते नज़र आए.

सोशल मीडिया पर आने वाले ऐसे वीडियोज़ में जो सबसे ज्यादा डिमांड अगर किसी की होती है वो है जानवरों की. वजह है कभी उनकी हंसाने वाली हरकतें, तो कभी कुछ ऐसा कर जाना कि इंसानों के लिए सबक दे जाएं. इसी क्रम में @MorissaSchwartz के ट्विटर पेज़ पर शेयर वीडियो में दो बंदरों ने कमाल की बाथ सर्विस दिखाकर दिल खुश कर दिया. 2 बंदर, एक कुत्ता और एक आदमी पानी के टब में बाथ टब का मज़ा उठाते नज़र आते हैं. वीडियो की पहली झलक में दो बंदरों के बीच चुपचाप खड़ा एक कुत्ता नज़र आता है जिसे दोनों मंकी पकड़कर कुछ इस अंदाज़ में नहला रहे थे मानों हफ्तों से ना नहाए बच्चे को मम्मी-पापा धर दबोचते हैं और फिर नहलाते हैं ताकि किसी भी तरह भाग न सके. और बेचारा कुत्ता जो आमतौर पर नहलाने पर हंगामा खड़ा कर देते हैं लेकिन बड़े बंदरों के बीच वो डरा सहमा सा था. बस दोनों बंदरों ने पहले साबुन फिर शैम्पू से ऐसी धुलाई की कि शायद धोबी भी ऐसे कपड़े नहीं धोता होगा.

कुत्ते की धुलाई के बाद साथ में मौजूद शख्स के साथ भी छई छपा हुई. उसके बाद नंबर आया खुद का तो दोनो मंकी महोदय फिर अपनी-अपनी धुलाई में मशगूल हो गए. तो कभी अगल तो कभी बगल में साबुन लगाकर खूब सफाई की मानों कहीं भी गलती से थोड़ी भी गंदगी छूटने न पाए. मतलब ये कि जब वो नहा धो के निकलें तो मामला पूरा का पूरा चकाचक लगना चाहिए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta