दिल्ली-एनसीआर

दो युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने की हमला, एक की मौत

Kunti Dhruw
24 Dec 2021 1:54 AM GMT
दो युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने की हमला, एक की मौत
x
दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है।

दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। सात-आठ लड़कों ने लूटपाट के दौरान हुई नोंकझोंक के बाद दो युवकों पर बड़े-बड़े पत्थरों से हमला कर दिया। आरोपी दोनों को जमीन पर गिराकर तब तक मारते रहे जब तक दोनों अचेत नहीं हो गए। इसके बाद आरोपियों ने दोनों को कड़कड़ाती ठंड में गहरी नाली में डाल दिया। वारदात के बाद आरोपी पीड़ितों से तीन हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

दोनों को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां एक युवक की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त जतिन (24) के रूप में हुई। बृहस्पतिवार को घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में एक आरोपी रमजान अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पुलिस के मुताबक जतिन परिवार के साथ एफ-ब्लॉक, संगम विहार में रहता था। इसके परिवार में पिता प्रेमपाल, एक बड़ा भाई आदित्य व भाभी हैं। फिलहाल जतिन बेरोजगार था। गत 19 दिसंबर को जतिन के दोस्त सचिन के भाई का जन्मदिन था। वह अपने दोस्त पंकज के साथ जन्मदिन पार्टी में गया था। वहां से जतिन व पंकज देर रात करीब 2.00 बजे वापस अपने घर पैदल ही लौट रहे थे। सचिन के घर से निकलते ही कुछ दूर गली नंबर-3 में सात-आठ लड़कों ने अचानक दोनों को रोक लिया।
एक युवक ने जतिन से जो कुछ है देने के लिए कहा। इस बात पर जतिन की आरोपियों से नोंकझोंक हो गई। कहासुनी के दौरान आरोपियों ने जतिन को जमीन पर गिराकर उसकी कमर में बड़े पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया। हमले के दौरान वह अचेत हो गया।
पंकज ने विरोध किया तो उस पर भी जानलेवा हमला हुआ। इसके बाद आरोपियों ने जतिन की जेब से तीन हजार रुपये और अन्य सामान निकालकर उसे गहरी नाली में फेंक दिया। पंकज को भी नाली में डाल दिया गया। कुछ होश होने की वजह से पंकज खुद ही नाली से निकला। इसके बाद उसने चिल्लाकर मदद मांगी तो कुछ राहगीर वहां पहुंचे। किसी ने जतिन को बेहोशी की हालत में नाली से निकालकर पुलिस व उसके परिजनों को सूचित किया गया। एम्स ट्रामा सेंटर में दोनों को इलाज के लिए ले जाया गया, जहां जतिन की बुधवार को मौत हो गई। बृहस्पतिवार को वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने एक आरोपी रमजान की गिरफ्तारी की पुष्टि की। पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta