दिल्ली-एनसीआर

बेशर्मी की हद: 5 लोगों ने भाई को बंधक बनाकर 8वीं के छात्रा से किया गैंगरेप

Admin Delhi 1
9 Aug 2022 2:00 PM GMT
बेशर्मी की हद: 5 लोगों ने भाई को बंधक बनाकर 8वीं के छात्रा से किया गैंगरेप
x

एनसीआर गाजियाबाद क्राइम न्यूज़: मोदीनगर थाना क्षेत्र में एक 8वीं क्लास की छात्रा के साथ 5 लोगों ने बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया और उसके मुंह बोले भाई को कमरे में बंद कर पीटा। दरअसल, छात्रा अपने मुंह बोले भाई के साथ धार्मिक स्थल से घर की तरफ जा रही थी। जिस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें अगवा कर लिया। फिर उसके भाई को कमरे में बंद कर पीटा। वहीं, दूसरी तरफ छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद उन्होंने दोनों को जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया। छात्रा को घर में गुमसुम देख परिजनों ने जब उससे पूछा तो घटना के बारे घटना का पता चला। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी।

सुनसान जगह लेजाकर लिया घटना को अंजाम: यह घटना छात्रा के साथ मोदीनगर में हुई। उसके पिता मज़दूरी करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी धार्मिक स्थल से अपनी मुंह बोले भाई के साथ लौट रही थी। जिस दौरान वह बीच में सेल्फी लेने लगे। तभी करीब 5 लोग वहां पर आ गई। जिसके बाद उन्हें अगवा कर लिया। फिर आरोपियो ने भाई बहनों को एक सुनसान जगह पर ले गए। जिसके बाद युवक को अलग कमरे में बंद कर पीटा और दूसरे कमरे में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। विरोध करने पर युवक के साथ मारपीट की। किसी को न बताने को कहा और साथ ही जान से मारने की धमकी दी। जिस वजह से दोनों दहशत में आ गए।

पुलिस का बयान: थाना प्रभारी का कहना है कि छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। वहीं, रिपोर्ट दर्ज कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta