दिल्ली-एनसीआर

पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए 12 घंटे के भीतर रेप के आरोपी को किया गिरफ़्तार

Admin Delhi 1
27 July 2022 12:51 PM GMT
पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए 12 घंटे के भीतर रेप के आरोपी को किया गिरफ़्तार
x

एनसीआर नॉएडा क्राइम न्यूज़: बुधवार की सुबह एक 13 साल की लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए केवल 12 घंटे के भीतर ही आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारी है। रेप आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

आरोपी ने ऐसे छात्र को अपनी बातों में फंसाया: नोएडा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की सुबह सेक्टर-12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली 13 साल की छात्रा अपनी साइकिल से स्कूल जा रही थी। उसी दौरान एक 20 वर्षीय व्यक्ति वहां पर आया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक व्यक्ति ने बच्ची से कहा, "मुझे एक पंडित ने बताया है कि अगर एक छोटी बच्ची से पेड़ का पत्ता कड़वा कर पूजा करोगे तो तुम्हारा भला होगा।" जिसके बाद छात्रा उसकी बातों में आ गई।

झाड़ियों में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम: पुलिस ने बताया कि आरोपी छात्रा को सेक्टर-32ए स्थित वेब सिटी के पास ले गया और वहां पर झाड़ियों में जबरन ले जाकर उसके साथ मारपीट करके रेप किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। फिलहाल छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है।

मेडिकल स्टोर में काम करता है आरोपी: उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया। जब आरोपी को मेडिकल जांच करवाने के लिए पुलिस से जाने लगी तो उसने पुलिस को धक्का देकर भागने का प्रयास किया। इसी दौरान पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें रेप आरोपी के पैर में गोली लगी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी एक मेडिकल स्टोर में काम करता है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta