दिल्ली-एनसीआर

पार्क में सूबेदार ने की लड़की का रेप, गिरफ्तार

Kunti Dhruw
12 Feb 2022 5:42 PM GMT
पार्क में सूबेदार ने की लड़की का रेप, गिरफ्तार
x
एक और चौंकाने वाली घटना में, दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका इलाके के एक पार्क में एक किशोरी से बलात्कार के आरोप में एक सेवानिवृत्त सूबेदार को गिरफ्तार किया।

नई दिल्ली: एक और चौंकाने वाली घटना में, दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका इलाके के एक पार्क में एक किशोरी से बलात्कार के आरोप में एक सेवानिवृत्त सूबेदार को गिरफ्तार किया। कथित तौर पर, 28 जनवरी को एक 19 वर्षीय लड़की के साथ एक पार्क में बलात्कार किया गया था। यह घटना तब सामने आई जब एक लड़की के साथ बलात्कार किया गया और उसके दोस्त पर एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि 28 जनवरी की शाम को खाकी में एक व्यक्ति उनके पास आया। आरोपी ने पुलिस कर्मी होने का दावा करते हुए दावा किया कि वे अश्लीलता में लिप्त थे और मामला दर्ज करने की धमकी दी। इसके बाद उसने शिकायतकर्ता के दोस्त को थप्पड़ जड़ दिया और पहचान पत्र दिखाने की मांग की।
शिकायतकर्ता की सहेली ने उनके आदेश का पालन किया और उन्हें अपने फोन पर अपना आधार कार्ड पीडीएफ प्रस्तुत किया, लेकिन दिल्ली पुलिस के एक व्यक्ति ने उसके दोस्त के साथ मारपीट की और "जुर्माना" के रूप में 11,000 रुपये की मांग की और जब उसने मना कर दिया, तो पुलिसकर्मी ने उन्हें अपने साथ आने के लिए कहा। द्वारका सेक्टर 23 थाना पुलिस। पुलिसकर्मी ने उनसे 6,000 रुपये लिए और फिर अपने दोस्त को जाने के लिए कहा और कहा कि वह उसे छोड़ देगा।
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि शख्स से धमकियां मिलने के बावजूद पीड़िता के दोस्त ने रुकने की जिद की. उसने उन्हें फर्जी मामला दर्ज करने और शिकायतकर्ता के माता-पिता की प्रतिष्ठा को धूमिल करने की धमकी भी दी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta