दिल्ली-एनसीआर

दिल दहला देने वाली घटना, शव ओवन में डालकर 2 महीने की बच्ची की हत्या

Kunti Dhruw
21 March 2022 6:27 PM GMT
दिल दहला देने वाली घटना, शव ओवन में डालकर 2 महीने की बच्ची की हत्या
x
राजधानी दिल्ली के चिराग दिल्ली गांव में 1 महीने 20 दिन की एक बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई है.

राजधानी दिल्ली के चिराग दिल्ली गांव में 1 महीने 20 दिन की एक बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. बच्ची का शव ओवन के अंदर से बरामद किया गया है. शव कपड़े में लिपटा हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बच्ची का चेहरा नीला पड़ा हुआ था और उसके मुंह से खून भी आ रहा था. बच्ची की निर्मम हत्या का शक उसी की मां पर है, जिससे फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. बच्ची का नाम अनन्या था.


बच्ची की दादी ने लगाया आरोप
पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. बच्ची की मां और पिता से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरी कहानी से पर्दा हटा लिया जाएगा. बच्ची की दादी का आरोप है कि इस हत्या को बच्ची की मां डिंपल कौशिक ने ही अंजाम दिया है. बच्ची की दादी का रो-रो कर बुरा हाल है, जो बस अपनी पोती को याद कर रही है. उनका कहना है कि वह आज सुबह ही खाटू श्याम से दर्शन करके लौटी थी और अपनी पोती के लिए नजरिया (नजर से बचाने वाला) लेकर आई थी, जिससे उसे नजर न लगे. वह अपनी पोती को देखने के लिए तड़प रही थी और सुबह से ही बच्ची के बारे में पूछ रही थी, लेकिन उनकी बहू ने हर बार बात को टाल दिया.

शाम को लगभग 4 बजे जब चाय पीने का समय हुआ तो उन्होंने फिर एक बार बच्ची के बारे में पूछा. बच्ची के चाचा फर्स्ट फ्लोर पर गए तो दोनों ही कमरों के दरवाजे बंद थे. जिसके बाद बच्ची को ढूंढने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया गया. बच्ची की मां डिंपल फर्स्ट फ्लोर पर ही एक कमरे के अंदर मौजूद थी, लेकिन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया हुआ था. आस पड़ोस की मदद से पुलिस को भी इस मामले की जानकारी दे दी गई. सभी लोग बच्ची को तलाश रहे थे.

चश्मदीदों ने बताई कहानी
इस मामले के प्रत्यक्षदर्शियों में से एक प्रतीक भारद्वाज ने बताया कि बच्ची की तलाश में पहली मंजिल पर जिस कमरे के अंदर बच्ची की मां मौजूद थी, उसका दरवाजा तोड़ा गया. बच्ची की मां बेहोशी की हालत में थी. हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जब उस महिला को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने स्प्रिट से एक टेस्ट किया और बच्ची की मां तुरंत होश में आ गयी. जिसके बाद यह कहा गया कि वह बेहोशी का नाटक कर रही थी. बच्ची को तलाशने के लिए पहली मंजिल पर स्थित दूसरे कमरे की कांच वाली खिड़की तोड़ी गई, लेकिन बच्ची उस कमरे में भी नहीं मिली. इसके बाद बच्ची को सेकंड फ्लोर पर भी तलाशा गया. वाशिंग मशीन में भी तलाशा गया. तभी अचानक एक कमरे में रखा ओवन नजर आया. वह भारी था. जब वह खोला गया तो बच्ची का शव एक कपड़े में लिपटा हुआ था. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस बच्ची की मां डिंपल और पिता गुल्लू कौशिक से पूछताछ कर रही है.


जिस कमरे के अंदर से बच्ची के शव को ओवन में रखा पाया गया, उस कमरे को पुलिस ने लॉक कर दिया है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बच्ची की तलाश शाम 4 बजे से ही की जा रही थी और लगभग पौने घंटे बाद बच्ची का शव कमरे के अंदर रखे ओवन में से बरामद किया गया. बच्ची को कैसे मारा गया है, यह अभी पता नहीं चला है. लेकिन शक बच्ची की मां पर ही है. बच्ची को क्यों मारा गया? इस सवाल का जवाब भी अभी किसी के पास नहीं है क्योंकि बच्ची का एक बड़ा भाई भी है. इसलिए लड़के की चाह में भी अगर यह हत्या हुई है तो बेहद अजीब बात है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta