दिल्ली-एनसीआर

सेक्स रैकेट का खुलासा: नकली ग्राहक बन पुलिस होटल पहुंची

RAO JI
1 Nov 2021 11:14 AM GMT
सेक्स रैकेट का खुलासा: नकली ग्राहक बन पुलिस होटल पहुंची
x

फाइल फोटो 

पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के जरिए रैकेट में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।

जनता से रिस्ता वेबडेसक | देश की राजधानी दिल्ली के आईजीआई थाना पुलिस ने एरोसिटी इलाके में स्थित एक होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल वेश्यावृति के रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने सरगना समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में दो महिला और दो दलाल शामिल हैं। गैंग व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए लोगों से संपर्क करता था। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से बीस हजार रुपये और पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस उपायुक्त अमित गोयल ने बताया कि गिरफ्तार सरगना की पहचान छत्तरपुर एंक्लेव निवासी मोहम्मद जावेद अली, दलालों की पहचान कालिंदी पुरम, प्रयागराज, यूपी निवासी जॉनी भंडारी और लंगड़े की चौकी, आगरा यूपी निवासी रजत गुप्ता के रूप में हुई है। जबकि गिरफ्तार 23 और 24 साल की युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं। 29 अक्तूबर को आईजीआई थाना पुलिस को एरोसिटी स्थित एक होटल में हाई प्रोफाइल वेश्यावृति का रैकेट चलने की जानकारी मिली। पुलिस को पता चला कि एक व्हाट्सएप नंबर के जरिए होटलों में लड़कियां मुहैया करवाई जाती है।

पुलिस कर्मियों ने उक्त व्हाट्सएप नंबर पर नकली ग्राहक बनकर दलालों से संपर्क कर सौदा तय किया। बीस हजार रुपये में सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी होटल पहुंचे। जहां तय समय पर दो युवतियां होटल के कमरे में पहुंची। युवतियों ने नकली ग्राहक से तय सौदा के बीस हजार रुपये ले लिए।

इसी दौरान नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने होटल के बाहर मौजूद पुलिस टीम को जानकारी दे दी। पुलिस टीम ने होटल के रूम में पहुंचकर दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। युवतियों ने बताया कि वह दलाल जॉनी भंडारी और रजत गुप्ता के नियमित संपर्क में रहती हैं।

ग्राहक से सौदा तय होने के बाद वह तय जगह पर पहुंचती हैं। पुलिस ने युवतियों के जरिए दोनों दलालों को होटल में बुलाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दलालों ने बताया कि इस रैकेट का सरगना छत्तरपुर एंक्लेव दिल्ली निवासी जावेद अली है।

पुलिस ने उनके निशानदेही पर सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया। जावेद ने पूछताछ में बताया कि वह व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए देश के कई दलालों के संपर्क में रहता है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के जरिए रैकेट में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta