दिल्ली-एनसीआर

8 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार, निकला HIV पॉजिटिव

Rounak
21 Jun 2022 2:39 PM GMT
8 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार, निकला HIV पॉजिटिव
x
दिल्ली न्यूज़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार आरोपी HIV पॉजिटिव निकला है. इस बात का पता चलते ही बच्ची का टेस्ट कराया गया. गनीमत यह रही कि मासूम की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई. हालांकि एक बार फिर से बच्ची की जांच कराई जाएगी. पुलिस का कहना है कि आरोपी कई महिलाओं के साथ संबंध बना चुका है. उसने 15 जून को नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था.

आरोपी के परिवार में दो बीवियां और पांच बच्चियां हैं. पुलिस उनकी भी जांच करा रही है. पुलिस ने आरोपी राहुल को पलवल से उसकी बुआ के यहां से गिरफ्तार किया. उसके खिलाफ POSCO की धारा में एफआईआर दर्ज की गई. आरोपी ने बच्ची के पूरे शरीर को दांतों से काट डाला था और बच्ची के शरीर पर 20 से ज्यादा घाव के निशान बने थे. दुष्कर्म की शिकार बच्ची को एम्स में भर्ती कराया गया था और गुरुवार को हालत में सुधार होने के उसे घर भेज दिया गया.
इस वारदात ने पीड़ित बच्ची को परिजनों को हिलाकर रख दिया है. बच्ची की मां उसे अकेले घर पर छोड़ नहीं पा रही है. बच्ची भी काफी डरी हुई है और रात में सो नहीं पा रही है. पति के अलग हो जाने के बाद बच्ची की मां उसे दिल्ली ये सोचकर लाई थी कि वो काम कर कमाएगी और अपनी बेटी को पढ़ाएगी, लेकिन इस घटना ने सबकुछ बदल दिया. मां ने बताया कि बच्ची को वो एक मिनट के लिए भी खुद से अलग नहीं कर पा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta