दिल्ली-एनसीआर

राकेश टिकैत बोले- सरकार ने तोड़ा अपना वादा, आंदोलन के लिए तैयार रहे किसान

Renuka Sahu
6 April 2022 12:59 AM GMT
राकेश टिकैत बोले- सरकार ने तोड़ा अपना वादा, आंदोलन के लिए तैयार रहे किसान
x

फाइल फोटो 

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि किसान आंदालन के लिए तैयार रहें।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि किसान आंदालन के लिए तैयार रहें। सरकार ने एमएसपी पर गारंटी कानून समेत अन्य मुद्दों पर किया वादा तोड़ दिया है। देशभर के किसानों को एकजुट कर आंदोलन किया जाएगा।

मुजफ्फरनगर में महावीर चौक स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसान आंदोलन को खत्म कराने के दौरान कुछ वायदे किए थे। चुनाव के बाद सरकार सबकुछ भूल गई है, लेकिन किसान नहीं भूले। किसान फिर एकजुट होकर आंदोलन करेंगे। बिजली, सिंचाई और फसलों के वाजिब दाम भी नहीं मिल रहे हैं। किसान आंदोलन से पीछे हटने वाले नहीं है।
प्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन ने कहा कि कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं। सरकार के खिलाफ फिर से लंबा संघर्ष करना पड़ेगा। जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा, नवीन राठी, ओमपाल मलिक, कुलदीप त्यागी, गुलबहार, अशोक चौधरी, रविंद्र कुमार, मान सिंह और राजीव राठी मौजूद रहे।
भाकियू कार्यकर्ताओं से मिलने जेल पहुंचे टिकैत
भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने जिला कारागार में बंद भाकियू कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। पिछले दिनों जिला अस्पताल में हुए हंगामे के मामले में भाकियू के चरथावल ब्लॉक अध्यक्ष समेत 10 कार्यकर्ता जेल में बंद है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta