दिल्ली-एनसीआर

पुलिस ने ऑटो में बैठी सवारियों को लूटने वाले 3 शातिर आरोपियों को किया गिरफ़्तार

Admin Delhi 1
4 July 2022 11:59 AM GMT
पुलिस ने ऑटो में बैठी सवारियों को लूटने वाले 3 शातिर आरोपियों को किया गिरफ़्तार
x

एनसीआर क्राइम न्यूज़: गाजियाबाद की साहिबाबाद पुलिस ने नशे के लिए चोरी करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, यह गिरोह अपने नशे के शौक को पूरा करने के लिए ऑटो में सवारियों से लूटपाट और चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। जिसके बाद वह लुटे हुए सामान को सस्ते दामों में बेचकर नशीली पदार्थों को खरीदते थे। पुलिस द्वारा इनके पास से कई चीजें भी बरामद की गई है। अब इन लोगों द्वारा इस्तेमाल किए गए ऑटो की तलाश कर जा रही है।

इन तीन लोगों को किया गिरफ्तार: एसएसपी अभियंता आर शंकर ने बताया कि उन्होंने विजयनगर गोल चक्कर निवासी कृष्णा, लाखन निवासी हिंडन विहार और नीलमणि कालोनी के रहने वाले नाजिम को मोहन नगर के नगर निगम कार्यालय के पास से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे ऑटो में बैठी सवारियों के साथ लूटपाट करते थे। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने अभी तक 3 घटनाओं का खुलासा किया है।

इस तरह देते थे चोरी की वारदात को अंजाम: आर शंकर ने बताया कि इनके द्वारा चोरी की अलग-अलग घटनाओं में इस्तेमाल किए गए 3 मोबाइल फोन और चाकू बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह ऑटो में बैठी हुए सवारियों को अपना निशाना बनाते थे। उन्होंने बताया कि सवारियों के पीछे बैठ कर चुपचाप उनके बैग में से पर्स, मोबाइल फोन और कीमती सामान निकाल लिया करते थे। जिसके बाद वे उन्हें बाजार में सस्ते दामों में बेच देते। उससे मिले पैसे से वे गांजा और नशे की बाकी चीजों को खरीदते थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta