दिल्ली-एनसीआर

वीडियो दिखाकर 5 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में लोगों ने मुंह काला कर सड़क पर घुमाया

Admin Delhi 1
2 July 2022 8:48 AM GMT
वीडियो दिखाकर 5 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में लोगों ने मुंह काला कर सड़क पर घुमाया
x

एनसीआर क्राइम न्यूज़: मोदीनगर की एक कॉलोनी में 5 साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाते हुए शख्स को लोगों ने पकड़ लिया। उसकी धुनाई कर मुंह काला कर दिया। उसके बाद पूरी कॉलोनी में उसे घुमाया। घटनाक्रम का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो में कॉलोनी के लोग उसे पीटते व तवे से मुंह काला करते नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला: बताया जाता है कि नगर की जगतपुरी कॉलोनी का रहने वाला व्यक्ति ड्राइवरी का काम करता है। गुरुवार शाम करीब 5 बजे वह पड़ोस में ही रहने वाली 5 साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाते छेड़छाड़ करने लगा। कॉलोनी से गुजर रहे युवक ने उसे यह हरकत करते हुए देख लिया और पकड़कर पीटने लगा। मारपीट देख कई लोग मौके पर इकट्?ठा हो गए और सभी ने पीटा। उसके बाद तवे के कोयले से उसका मुंह काला करके पूरी कॉलोनी में घुमाया। करीब घंटे भर तक लोग उसे कॉलोनी में घुमाते रहे। उसके बाद आरोपी ने पैर पकड़कर माफी मांगी और आगे से ऐसी हरकत न करने का वादा किया। तब जाकर लोगों ने छोड़ दिया।

पुलिस को नहीं मिली जानकारी: इस वीडियो के बारे में थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह से पूछा गया तो उन्होंने मामले की जानकारी होने से ही इंकार कर दिया। मामले में कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई। बताया जाता है कि पीडि़त बच्ची के पिता और आरोपी दोनों अक्सर साथ-साथ काम पर जाते हैं। ऐसे में आरोपी के माफी मांगने के बाद दोनों ने चौकी में समझौता कर मामले को सुलझा लिया है। इसलिये तहरीर नहीं दी गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta