दिल्ली-एनसीआर

नॉएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इनामी शार्प शूटर को मारी गोली, अपराधी अस्पताल में भर्ती

Admin Delhi 1
16 Jun 2022 5:21 AM GMT
नॉएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इनामी शार्प शूटर को मारी गोली, अपराधी अस्पताल में भर्ती
x

दिल्ली एनसीआर क्राइम न्यूज़: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी पुलिस ने बुधवार शाम अजायबपुर पुलिस चौकी के पास से मुठभेड़ के दौरान 75 हजार रुपए के इनामी शार्प शूटर को पैर में गोली मारकर पकड़ा है। पुलिस का दावा है कि घायल बदमाश अनिल दुजाना व रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है। पकड़ा गया बदमाश पिछले करीब 9 साल से गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुए शार्प शूटर की पहचान अनुज चौधरी उर्फ गोलू निवासी सिहानी गेट गाजियाबाद के रूप में हुई है। आरोपी पिछले करीब 9 साल से गैंगस्टर मामले में फरार चल रहा था। इस दौरान आरोपी पर करीब 75 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया। आरोपी के कब्जे से एक सेन्ट्रों कार दिल्ली से चोरी की , एक 32 बोर की पिस्टल और एक कार्बाइन व कारतूस बरामद किए गए हैं। एडीसीपी ने बताया कि आरोपी बेहद खतरनाक किस्म का पेशेवर हत्यारा है जो 2009 से लगातार अपराध की दुनिया मे सक्रिय है। आरोपी अनिल दुजाना गैंग व रणदीप भाटी गैंग का भी सक्रिय शूटर रहा है। पूछताछ करने पर आरोपी ने हापुड़ कचहरी मे अशोक राका हत्याकांड व डाबरा के चमन हत्याकांड मे शामिल होना स्वीकार किया है।

इन मामलों में चल रहा था फरार: एडीसीपी ने बताया कि आरोपी थाना दादरी के गैंगस्टर एक्ट वर्ष 2018 एवं हत्या के प्रयास वर्ष 2014 दर्ज है। आरोपी सूरजपुर के हत्या के मुकदमे मे वर्ष 2013 और थाना कासना मे हुई 24 मार्च 2022 को हत्या के प्रयास की घटना में शामिल रहा। इसी तरह आरोपी गाजियाबाद के कविनगर थाना एरिया मे हुई 2019 मे विनोद भज्जी की हत्या की घटना में एवं हापुड़ कचहरी के अंदर हुई अशोक राका की हत्या के मुकदमों मे 2013 से लगातार वांटेड चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर थाना सूरजपुर पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी घोषित किया है और गाजियाबाद की थाना कविनगर में हुई विनोद भज्जी की हत्या मे 25 हजार इनाम घोषित है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta