दिल्ली-एनसीआर

नॉएडा पुलिस ने किया ने किया कैब लूट की घटना का खुलासा, आरोपी को भेजा सलाखों के पीछे

Admin Delhi 1
7 Aug 2022 7:53 AM GMT
नॉएडा पुलिस ने किया ने किया कैब लूट की घटना का खुलासा, आरोपी को भेजा सलाखों के पीछे
x

एनसीआर नॉएडा न्यूज़: बिसरख कोतवाली पुलिस ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक माह पूर्व हुई कैब लूट की घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लूटी गई कैब बरामद की है। शातिर लुटेरा कैब पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहा था। शातिर बदमाश ने गाजियाबाद से कैब ऑनलाइन बुक की थी। इसके बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस घटना में शामिल फरार लुटेरों की तलाश में जुटी है।

गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लिए की थी बुकिंग: एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकिता शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा रमेश कुमार छिजारसी कॉलोनी नोएडा का रहने वाला है। पुलिस ने लुटेरे के पास एक लूटी गई कैब बरामद की है। पुलिस पूछताछ में लुटेरे ने बताया कि उसने 11 जुलाई को गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लिए कैब बुक की थी। वह अपने दो अन्य साथियों के साथ कैब में सवार होकर ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम: वहां पर तीनों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में विजय नाथन स्कूल के पास ड्राइवर गोरेलाल को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की थी और उसकी कैब लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले में कैब मालिक सोनू ने बिसरख कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके बाद से पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी थी।

फरार दो बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस: पुलिस ने बताया पकड़ा गया लुटेरा कैब पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहा था। पुलिस लूट की घटना में शामिल उसके दो साथी कासिम और राजा की तलाश में जुटी है।

फर्जी नंबर से बुक की थी कैब: पुलिस ने बताया कि शातिर लुटेरे ने साजिश के तहत कैब लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लुटेरे ने कैब बुक करने के लिए फर्जी नंबर का इस्तेमाल किया था। जिससे कि वह पकड़ा ना जा सके, लेकिन पुलिस ने काफी प्रयास के बाद आरोपी लुटेरे को धर दबोचा और लूटी गई कैब बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के पास से दो फर्जी नंबर प्लेट, घटना में प्रयुक्त मोबाइल और एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta