दिल्ली-एनसीआर

नोएडा प्राधिकरण की टीम ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में आज कर सकती है कुछ कार्यवाही, लोगो का डर से हुआ बुरा हाल

Admin Delhi 1
3 Oct 2022 7:11 AM GMT
नोएडा प्राधिकरण की टीम ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में आज कर सकती है कुछ कार्यवाही, लोगो का डर से हुआ बुरा हाल
x

एनसीआर नॉएडा न्यूज़: नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में आज सोमवार को एक बार फिर प्राधिकरण की कार्रवाई हो सकती है। बीते दिनों नोएडा प्राधिकरण की टीम ने ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में अवैध तरीके से लगाए गए पेड़ों को तोड़ दिया था। जिसके बाद प्राधिकरण के खिलाफ कई लोग हाईकोर्ट पहुंचे और मदद की गुहार लगाई। हालांकि, लोगों की गुहार पर हाईकोर्ट ने 20 अक्टूबर तक अन्य फ्लैटों के सामने से पेड़ों को हटाने के लिए रोक लगा दी है। उसके बावजूद भी चर्चा चल रही है कि आज सोमवार को प्राधिकरण की टीम ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में पहुंच सकती है।

5 अगस्त से शुरू हुआ था मामला: आपको बता दें कि इस पूरे मामले की शुरुआत 5 अगस्त 2022 से हुई थी। तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने अपने घर के बाहर पेड़ों का लगा हुआ था। बीते 5 अगस्त की शाम को एक महिला श्रीकांत के घर के बाहर पहुंची और पेड़ों को तोड़ने लगी। जब श्रीकांत ने इसका विरोध किया तो महिला और उसके बीच नोकझोंक हो गई। नोकझोंक के दौरान महिला ने श्रीकांत त्यागी से कहा था कि उसने सोसाइटी में गलत तरीके से अतिक्रमण किया हुआ है। जिसके बाद श्रीकांत त्यागी ने महिला को गाली देते हुए धक्का दे दिया था। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यह मामला नेशनल लेवल पर पहुंच गया।

पति के जेल जाने के बाद अनु त्यागी ने आवाज उठाई: 5 अगस्त 2022 की देर रात को श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ और उसके बाद नोएडा में राजनीति शुरू हो गई थी। इस पूरे मामले के बाद जब श्रीकांत त्यागी जेल चला गया तो उसकी पत्नी अनु त्यागी ने आवाज उठाई कि जिस तरीके से उसके घर के बाहर से पेड़ों को तोड़ा गया है, उसी तरीके से सोसाइटी में अन्य फ्लैटों के बाहर से भी अतिक्रमण को हटाया जाए।

लोगों के आंसू निकलते हुए दिखाई।

इसको लेकर पिछले काफी समय से त्यागी समाज के लोग नोएडा में हंगामा कर रहे थे। जिसके बाद बीते दिनों नोएडा अथॉरिटी की टीम ने करीब ढाई दर्जन फ्लैटों के सामने से पेड़ों को हटा दिया। जिस दौरान यह कार्रवाई की गई, उस दौरान लोगों की आंखों से आंसू निकलते हुए दिखाई। जिन्होंने श्रीकांत के द्वारा लगाए गए पेड़ों को अवैध बताया था और खुद अपने घर के बाहर पेड़ लगाए हुए थे। बताया जा रहा है कि नोएडा अथॉरिटी अब इस मामले में बहुत ही जल्द एक्शन ले सकती है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta