दिल्ली-एनसीआर

एनसीआर नॉएडा की बीटा-2 पुलिस जज के घर चोरी करने वाले 7 लुटेरों को किया गिरफ़्तार

Admin Delhi 1
1 Sep 2022 7:04 AM GMT
एनसीआर नॉएडा की बीटा-2 पुलिस जज के घर चोरी करने वाले 7 लुटेरों को किया गिरफ़्तार
x

एनसीआर नॉएडा न्यूज़: बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को जज और वकील के घर में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने बुधवार को गैंग के सरगना को धर दबोचा। पुलिस ने पकड़े गए चोर से सोने चांदी के आभूषण, एक मोबाइल, लैपटॉप, नगदी आदि सामान बरामद किया है। पुलिस ने मंगलवार को सरगना के गैंग के एक नाबालिग समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस गैंग में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जीरो पॉइंट से किया गिरफ्तार: कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि पकड़ा गया शातिर चोर जगदीप उर्फ अजय उर्फ अंबानी मूलरूप से प्रयागराज का रहने वाला है। फिलहाल वह तुगलपुर गांव में किराए के मकान में रह रहा था। एलपुलिस चोर गैंग के इस सरगना को यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से घरों से सेंधमारी कर चोरी के गए सोने चांदी के आभूषण, नगदी, मोबाइल, लैपटॉप, म्यूजिक सिस्टम, स्पीकर समेत अन्य सामान और चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण बरामद किए हैं।

फरार आरोपियों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार: पुलिस पूछताछ में सरगना ने बताया कि वह बंद घरों को निशाना बनाते थे। सरगना ने जज और वकील के घर में हुई चोरी की घटना को भी कबूल किया है। कोतवाली प्रभारी का कहना है गैंग में शामिल रहे अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है। फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta