दिल्ली-एनसीआर

दिवाली के दिन रात10 बजे तक बंद हो जाएगी मेट्रो ट्रैन, जानिए विस्तार से

Ekta Sahu
3 Nov 2021 5:59 PM GMT
दिवाली के दिन रात10 बजे तक बंद हो जाएगी मेट्रो ट्रैन, जानिए विस्तार से
x
मुख्यमंत्री ने की नियमों का पालन करने की अपील

जनता से रिस्ता वेबडेसक | दीपावली के दिन दिल्ली मेट्रो ने अपनी रुटीन में बदलाव करने का एलान किया है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने जानकारी दी है कि चार नवंबर यानी गुरुवार को ग्रीन लाइन को छोड़ कर अन्य सभी लाइनों के टर्मिनल पर अंतिम मेट्रो सेवा रात के 10 बजे तक ही उपलब्ध रहेगी। सामान्य दिनों में अंतिम मेट्रो रात 11 बजे तक चलती है।

दिखने लगी है कोरोना नियमों में लापरवाही

दिल्ली में दिवाली से पहले प्रमुख बाजारों में भीड़ देखी जा रही है। कोरोना महामारी के मामले कम होने के बाद लोग लापरवाही करने लगे हैं। बाजारों में खरीदारी करने आए लोग कोरोना संबंधी गाइडलाइंस का बिल्कुल भी पालन नहीं कर रहे हैं। वे ना शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं और ना ही मास्क लगा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने की नियमों का पालन करने की अपील

वहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से बाजारों में दिवाली की खरीदारी करते समय कोरोना नियमों का पालन करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा है कि लोग बाजार में कोरोना से बचाव किए बिना जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से मास्क पहनकर बाहर निकलने की अपील करते हुए याद दिलाया कि पिछले साल इसी समय लोग बाहर निकलकर शॉपिंग कर रहे थे, जिसके बाद हालात बिगड़े। इस बार कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए जिससे कोरोना के खिलाफ लड़ाई कमजोर हो।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta