दिल्ली-एनसीआर

डेटिंग ऐप पर दोस्ती करने वाले शख्स ने मेडिकल छात्रा का किया यौन उत्पीड़न, गिरफ्तार

Kunti Dhruw
17 Feb 2022 5:43 PM GMT
डेटिंग ऐप पर दोस्ती करने वाले शख्स ने मेडिकल छात्रा का किया यौन उत्पीड़न, गिरफ्तार
x
राष्ट्रीय राजधानी से महिला के खिलाफ अपराध की एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी से महिला के खिलाफ अपराध की एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां 23 वर्षीय मेडिकल छात्रा के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसने उसे डेटिंग एप्लिकेशन के माध्यम से दोस्त बनाया। रिपोर्टों के अनुसार, पीड़िता मध्य दिल्ली के करोल बाग इलाके में पेइंग गेस्ट आवास में रहती थी और आरोपी की पहचान रजनीश शर्मा (26) के रूप में हुई थी, वह भी करोल बाग इलाके का रहने वाला था और सिविल सेवा का इच्छुक था।

इस बीच, जघन्य अपराध के बारे में जानने के बाद, पुलिस हरकत में आई और सोमवार को जयपुर से आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही। मामले की अधिक जानकारी देते हुए, पुलिस ने कहा कि महिला ने 11 फरवरी को उनसे संपर्क किया और उन्हें उस व्यक्ति के बारे में सूचित किया जिसने डेटिंग ऐप के माध्यम से उससे दोस्ती की और बाद में कथित तौर पर शादी के बहाने उसके साथ यौन संबंध बनाए, जैसा कि प्रकाशित रिपोर्ट में बताया गया है।
मामले की गहन जांच से पता चला कि दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिलते रहते थे। हालांकि, यौन संबंध बनाने के बाद, आरोपी महिला से बचने लगा और यहां तक ​​कि शहर छोड़कर जयपुर वापस आ गया। परेशान करने वाले प्रकरण के बाद, महिला ने पुलिस से संपर्क किया और उन्हें चौंकाने वाले मामले से अवगत कराया जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। यह तब हुआ जब एक एमबीए ग्रेजुएट एक वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से महिलाओं को ठगने के आरोप में राष्ट्रीय राजधानी में पुलिस के जाल में फंस गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपितों ने शादी का झांसा देकर मैट्रिमोनियल एप पर महिलाओं से ठगी की।
साहिल सचदेवा के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने ऐप पर मिलने वाली महिलाओं को विश्वास में लिया और वीडियो कॉल के दौरान उनकी नग्न तस्वीरें खींच लीं और बाद में बदले में पैसे निकालने के लिए उन्हें ब्लैकमेल किया। मामले की आगे की जांच में पता चला कि आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए अपना ठिकाना बदल लेता था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta