दिल्ली-एनसीआर

जेपी नड्डा ने तजिंदर बग्गा गिरफ्तारी मामले में दिल्ली भाजपा से 'आप' पर हमले तेज करने को कहा

Renuka Sahu
8 May 2022 5:35 AM GMT
JP Nadda asks Delhi BJP to intensify attack on AAP in Tajinder Bagga arrest case
x

 फाइल फोटो 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की दिल्ली इकाई से आम आदमी पार्टी पर हमला तेज करने को कहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Chief JP Nadda) ने पार्टी की दिल्ली इकाई से आम आदमी पार्टी (आप) पर हमला तेज करने को कहा है। इसके साथ ही नड्डा ने दिल्ली के नेताओं से दिल्ली सरकार की कमियों को उजागर करने को भी कहा है। नड्डा को शनिवार को दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ पंजाब पुलिस की कार्रवाई के बारे में जानकारी दी गई।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने शनिवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा, महासचिव (संगठन) दिल्ली सिद्धार्थन सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। सूत्रों ने कहा कि नड्डा को बग्गा प्रकरण और इस मामले में पार्टी द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी दी गई।
सूत्रों ने कहा कि बैठक के दौरान आने वाले दिनों में संगठनात्मक कार्यों के विवरण पर भी चर्चा की गई और एक विस्तृत रोडमैप तैयार किया गया।
दक्षिण बेंगलुरु के भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि शनिवार मध्यरात्रि को पंजाब हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई की और पंजाब पुलिस को अगली सुनवाई तक बग्गा के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया।
बग्गा ने कहा कि AAP ने उनके खिलाफ एक टेलीविजन शो पर उनकी टिप्पणी के "काट छांट" वाले वीडियो के आधार पर एक एफआईआर दर्ज की, जिसमें उन्होंने दिल्ली विधानसभा में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर अपने भाषण के लिए अरविंद केजरीवाल से माफी की मांगी की थी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta