दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली तिहाड़ जेल का मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी ने आज कोर्ट के बाहर मीडिया के सामने किया सनसनीखेज दावा

RAO JI
23 Oct 2021 2:31 PM GMT
दिल्ली तिहाड़ जेल का मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी ने आज कोर्ट के बाहर मीडिया के सामने किया सनसनीखेज दावा
x
देश की राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर से 200 करोड़ की वसूली का रैकेट चलाने वाला मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी सुकेश चंदशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर मीडिया के सामने सनसनीखेज दावे किये.

जनता से रिस्ता वेबडेसक | देश की राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर से 200 करोड़ की वसूली का रैकेट ( 200 crore extortion racket) चलाने वाला मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी सुकेश चंदशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर मीडिया के सामने सनसनीखेज दावे किये. सुकेश से जब पूछा गया कि फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) को आपकी तरफ से महंगे गिफ्ट्स दिए गए थे. इस पर सुकेश चंदशेखर ने हामी भरते हुए कहा कि उसने जैकलीन और नोरा को लग्जरी कार और महंगे आइटम्स गिफ्ट्स के रूप में दिए थे.

वहीं, सुकेश के वकील अंनत मालिक ने भी दावा किया कि सुकेश ने फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज और नोरा फतेही को गिरफ्ट में कार दी थी. जैकलीन करीब 8 महीने सुकेश के सम्पर्क में थी. आज सुकेश चंदशेखर, उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल, एक हवाला करोबारी, सुकेश के वकील मोहन व एक अन्य आरोपी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 14 दिन की पुलिस कस्टडी के बाद पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया था, जहां से कोर्ट ने सभी आरोपियों को 1 नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है.

EOW कुछ और गिरफ्तारी कर सकती है

सोमवार को इस मामले में उस अर्जी पर भी सुनवाई होना है, जिसमें जेल में सुकेश ने लीना के साथ मुलाकात करने की इजाजत मांगी है. बता दें की इस मामले में जैकलीन और नोरा से दो-दो बार ED पूछताछ कर चुकी है. ED सूत्रों के मुताबिक ये साफ हो चुका है की सुकेश ने जेकलीन और नोरा को गिफ्ट्स दिए थे, पर सवाल यह है जिसके लिए लगातार ED दोनो फ़िल्म एक्ट्रेस से पूछताछ कर रही है कि आखिर दोनों अभिनेत्रियों ने सुकेश से इतने महंगे गिफ्ट्स क्यों लिये थे? इस मामले में जल्द EOW कुछ और गिरफ्तारी कर सकती है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta