दिल्ली-एनसीआर

बॉलीवुड फिल्म से प्रेरित होकर, दो लोगों ने हाई-एंड रेसिंग बाइक पर डकैती का लिया सहारा, चेकिंग के दौरान गिरफ्तार

Kunti Dhruw
19 Feb 2022 5:24 PM GMT
बॉलीवुड फिल्म से प्रेरित होकर, दो लोगों ने हाई-एंड रेसिंग बाइक पर डकैती का लिया सहारा, चेकिंग के दौरान गिरफ्तार
x
दिल्ली पुलिस के लिए एक अच्छी जीत में, हाई-एंड रेसिंग बाइक पर स्नैचिंग और डकैती में शामिल दो लोगों को उत्तरी दिल्ली में पिकेट चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के लिए एक अच्छी जीत में, हाई-एंड रेसिंग बाइक पर स्नैचिंग और डकैती में शामिल दो लोगों को उत्तरी दिल्ली में पिकेट चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके कब्जे से एक तमंचा भी बरामद किया है।

आरोपी की पहचान अर्जुन (25) और भरत (22) के रूप में हुई है, जो शास्त्री नगर के कश्मीरी बाग इलाके में किराए के कमरे में रह रहे थे। पुलिस ने कहा कि रिपोर्टों के अनुसार, वे गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने परिवार से दूर रह रहे थे।
पुलिस ने पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास वाहनों की नियमित जांच के दौरान दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। लगभग 06:15 बजे, पुलिस ने दो लोगों को एक स्कूटी पर देखा और जब दोनों एक पुलिस बैरियर के सामने आए, तो उन्होंने यू-टर्न लेने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया।
समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि वे बॉलीवुड फिल्म धूम से प्रेरित थे और इस तरह उन्होंने डकैती का सहारा लिया। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि वे उत्तर, उत्तर-पश्चिम, मध्य और बाहरी जिलों के क्षेत्रों में अपनी रेसिंग मोटरसाइकिलों का उपयोग करके डकैती और स्नैचिंग में शामिल थे। मामले की आगे की जांच से पता चला कि अर्जुन 7 और भरत 9 अपराधों में शामिल था। इस बीच, पुलिस ने उनके पास से एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, 10 महंगे मोबाइल फोन और दो रेसिंग मोटरसाइकिलें बरामद कीं, जिनका इस्तेमाल अपराध को अंजाम देने और मौके से फरार होने में किया गया था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta