दिल्ली-एनसीआर

ग्रेटर नोएडा में निवेशकों को जरुरत के अनुसार मिलेगी जमीन

Admin Delhi 1
14 March 2023 6:36 AM GMT
ग्रेटर नोएडा में निवेशकों को जरुरत के अनुसार मिलेगी जमीन
x

ग्रेटर नॉएडा न्यूज़: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ आनंद वर्धन ने सोमवार को ग्रेटर नोएडा में निवेश के इच्छुक निवेशकों के साथ बैठक की। उनसे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान किए गए एमओयू को अब निवेश में कनवर्ट करने पर मशविरा किया। एसीईओ ने निवेशकों को प्राधिकरण की तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने हाल ही में प्राधिकरण के सभी विभागों की तरफ से किए गए एमओयू की समीक्षा की थी। सीईओ ने इन एमओयू को निवेश में तब्दील करने के निर्देश दिए थे। सीईओ ने ग्रेटर नोएडा में निवेश करने के लिए एमओयू करने वाले निवेशकों के साथ बैठक कर उनकी जरूरतों को समझ कर उन्हें जमीन उपलब्ध कराने में हर संभव सहयोग करने को कहा है।

निवेशकों के साथ बैठक: सीईओ के निर्देशानुसार सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ आनंद वर्धन और ओएसडी संतोष कुमार ने करीब 9000 करोड़ रुपये के एमओयू करने वाले निवेशकों के साथ सोमवार को बैठक की। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में आयोजित इस बैठक में श्रीकुंज बिहारी इंफ्राकॉन, फ्लोरल रियलकॉन, फास्टिडियस बिल्डमार्ट, प्रो इंफ्रारील, दवादुनिया हेल्थकेयर, पीकेएस बिल्डमार्ट, क्लोवर प्रोबिल्ड, निराला एस्पायर गोल्ड, होम एंड सोल इंफ्राटेक, लक्ष्मी टाउनप्लानर, एपेक्स हाइट्स, एंबियंस प्राइवेट लिमिटेड, गोदरेज प्रॉपर्टीज आदि कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल हुए। बैठक में इन प्रतिनिधियों की तरफ से कुछ सुझाव भी दिए हैं, जिन पर एसीईओ की तरफ से विचार- विमर्श करने का आश्वासन दिया गया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta