दिल्ली-एनसीआर

अवैध संबंधों में बाधा बना पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या

Akansha
24 May 2022 12:32 PM GMT
अवैध संबंधों में बाधा बना पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या
x
पढ़े पूरी खबर
ग्रेटर नोएडा में अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की ईंट से कुचलकर कथित तौर पर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मंगलवार को इस मामले में आरोपी पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि शव को गांव के पशु चिकित्सालय के पास फेंका गया था।
सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) बृजनंदन राय ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र के देवटा गांव में रहने वाले सतीश नामक व्यक्ति की 19 मई को ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। एसीपी ने कहा कि सतीश के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने मुखबिरी और सर्विलांस विधि के आधार पर मृतक की पत्नी पूजा तथा उसके प्रेमी रामकिशोर और रामकिशोर के साथी मनजीत को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ से पुलिस को पता चला कि पूजा के रामकिशोर से अवैध संबंध हैं। सतीश को रास्ते से हटाने की नीयत से उन्होंने घटना वाले दिन उसकी ईंट से कुचलकर हत्या करने के बाद शव को पशु चिकित्सालय के पास फेंक दिया था।
उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है, जिससे पुलिस को हत्या से जुड़े अहम सुराग मिला है। पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta