दिल्ली-एनसीआर

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का हिजाब विवाद पर तंज, बोले- देश में कांग्रेस ने बोए विभाजनकारी बीज

Renuka Sahu
13 Feb 2022 5:04 AM GMT
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का हिजाब विवाद पर तंज, बोले- देश में कांग्रेस ने बोए विभाजनकारी बीज
x

फाइल फोटो 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने शनिवार को कहा कि विभाजनकारी नीतियों के बीज कांग्रेस ने बोए जिससे देश का बंटवारा हुआ और आज यह विभाजन आतंकवाद के रूप में तो कभी हिजाब के रूप में देश के सामने आ रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने शनिवार को कहा कि विभाजनकारी नीतियों के बीज कांग्रेस ने बोए जिससे देश का बंटवारा हुआ और आज यह विभाजन आतंकवाद के रूप में तो कभी हिजाब के रूप में देश के सामने आ रहा है।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए विज ने आगे कहा कि हिंदू-मुसलमान के नाम पर कांग्रेस ने देश का बंटवारा किया है।
विज ने कहा कि कांग्रेस द्वारा बोए गए विभाजनकारी बीज के कारण ही देश आज भी चैन से नहीं रहता, 'कभी आतंकवादी के रूप में, कभी हिजाब के रूप में'। उन्होंने हिंदुओं, मुसलमानों के नाम पर देश का बंटवारा करवाया।
कांग्रेस द्वारा की जा रही जाति की राजनीति के सवाल पर विज ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश में विभाजनकारी नीतियां चलाई हैं और इसके अलावा कांग्रेस कुछ और नहीं सोच सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इस सोच के कारण भारत का विभाजन हुआ।
हरियाणा के मंत्री ने कहा कि कांग्रेस खुद को सेक्युलर कहती, लेकिन धर्म के आधार पर कांग्रेस ने ही हिंदू-मुसलमान के नाम पर देश का बंटवारा कराया।
हाल ही में भाजपा में शामिल हुए ग्रेट खली (दलीप सिंह) ने गृह मंत्री अनिल विज से उनके आवास पर मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान खली ने कहा कि मेरी लाइन की शुरुआत गृह मंत्री अनिल विज से होती है और मैं उनके काम करने के तरीके से प्रभावित हूं।
विज ने कहा कि खली उनके पुराने दोस्त हैं और अब वह भाजपा में शामिल हो गए हैं जिससे पार्टी को ताकत मिलेगी। खली लोगों के बीच पहचाने जाते हैं और लोग खली की बात सुनते और मानते हैं।
विज ने कहा कि खली ने खेल जगत में कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं और दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है, इसी तरह वह भाजपा को भी उतनी ही ऊंचाई पर ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में खेलों को आगे ले जाने के लिए ग्रेट खली से बातचीत चल रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta