दिल्ली-एनसीआर

ग्रेटर नोएडा : लहसुन की बोरियों में शराब छिपाकर ले जा रहे 2 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Renuka Sahu
15 Jan 2022 4:26 AM GMT
ग्रेटर नोएडा : लहसुन की बोरियों में शराब छिपाकर ले जा रहे 2 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

फाइल फोटो 

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते टेंपो में अवैध शराब ले जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते टेंपो में अवैध शराब ले जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने टेंपो से हरियाणा ब्रांड की 50 पेटी शराब बरामद की है। शराब की पेटियों को टेंपो में भरी लहसुन की बोरियों में छिपाकर रखा हुआ था। पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपी, दो शराब माफिया समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने शराब माफिया की तलाश शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस टीम यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने टेंपो को रोककर जांच की। पुलिस को तलाशी के दौरान टेंपो में अवैध शराब मिली। टेंपो में भरी लहसुन की बोरियों में अवैध शराब को छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने टेंपो से हरियाणा ब्रांड की 50 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की।
पुलिस ने इस दौरान दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान धर्मेंद्र निवासी बिहार और विपिन निवासी सेक्टर-20 नोएडा के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया कि वह हरियाणा से टेंपो में शराब लेकर फिरोजाबाद लेकर जा रहे थे। शराब माफिया अन्नू और दीपक के कहने पर वह शराब लेकर जा रहे थे। हरियाणा के फरीदाबाद से अर्जुन नाम के एक ड्राइवर ने उन्हें यह गाड़ी सौंपी थी। पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान शराब माफिया अन्नू, दीपक और अर्जुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
गाड़ी में साथ रखते थे अलग-अलग राज्य की नंबर प्लेट : पुलिस ने गाड़ी से दो नंबर प्लेट भी बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह जिस राज्य में घुसते थे, उसी की नंबर प्लेट गाड़ी में लगा लेते थे।
तस्कर गिरफ्तार : नोएडा सेक्टर-58 पुलिस ने गुरुवार को शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे दो पेटी अवैध देसी शराब को बरामद की है। आरोपी की पहचान हसन के रूप में हुई है। वह पिछले एक साल से शराब की तस्करी कर रहा था।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it