दिल्ली-एनसीआर

400 होटल मालिकों के भेजे गए सीलिंग नोटिस को सरकार किया रद्द, विधायक ने पर्यावरण मंत्री को पत्र लिखकर किया था अनुरोध

Janta Se Rishta Admin
24 April 2022 12:57 PM GMT
400 होटल मालिकों के भेजे गए सीलिंग नोटिस को सरकार किया रद्द, विधायक ने पर्यावरण मंत्री को पत्र लिखकर किया था अनुरोध
x
पढ़े पूरी खबर

दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति (डीपीसीसी) द्वारा करोलबाग और पहाड़गंज क्षेत्र के 400 होटल मालिकों के भेजे गए सीलिंग नोटिस को दिल्ली सरकार ने रद्द कर दिया है। करोलबाग के विधायक विशेष रवि ने पर्यावरण मंत्री गोपाल राय को पत्र लिखकर इन 400 होटलों को बंद होने से बचाने का निवेदन करते हुए इन नोटिस को रद्द करने का अनुरोध किया था।

विशेष रवि ने कहा कि ये होटल पहले से ही अपना गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वे करोलबाग क्षेत्र के नागरिकों को रोजगार देते हैं। इस आदेश के लागू होने पर ये सभी बेरोजगार हो जाते। उन्होंने कहा कि 22 अप्रैल 2022 को इस मामले की पैरवी करने के लिए प्रभावित होटल मालिकों का एक प्रतिनिधिमंडल पर्यावरण मंत्री गोपाल राय से भी मिला।
गोपाल राय ने पूरी गंभीरता के साथ होटल प्रतिनिधियों की समस्याएं सुनीं और सही तरीके से विचार-विमर्श कर सीलिंग के नोटिस को तत्काल रद्द करने का आदेश दिया। विधायक विशेष रवि ने कहा कि इस तरह की त्वरित कार्रवाई के लिए मैं पर्यावरण मंत्री गोपाल राय को स्नेहपूर्वक धन्यवाद करता हूं।
उन्होंने कहा कि नोटिस जारी होने के बाद एसडीएम करोलबाग द्वारा 10 होटलों को पहले सील कर दिया गया था, लेकिन पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने होटल मालिकों के दर्द को समझा और पिछले आदेश को रद्द करने के निर्देश दिए। दिल्ली सरकार के इस निर्णय पर होटल प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली सरकार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के इस कदम से होटल मालिकों ने राहत की सांस ली और सरकार का तहे दिल से शुक्रिया किया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta