दिल्ली-एनसीआर

GOA ELECTION 2022: AAP में स्वागत करने के लिए तैयार, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल के बागी तेवरों पर बोले, सीएम केजरीवाल

Kunti
15 Jan 2022 5:13 PM GMT
GOA ELECTION 2022: AAP में स्वागत करने के लिए तैयार, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल के बागी तेवरों पर बोले, सीएम केजरीवाल
x
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का आम आदमी पार्टी में स्वागत करने के लिए तैयार हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का आम आदमी पार्टी में स्वागत करने के लिए तैयार हैं, केजरीवाल ने ये बातें गोवा चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से कही।

गोवा विधानसभा चुनाव नजदीक है। सभी पार्टियं डोर-टू-डोर कैंपेन के जरिए लोगों से अपनी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। शनिवार को गोवा में घर-घर प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल अगर भाजपा से अलग होना चाहते हैं तो वे उनका आम आदमी पार्टी में स्वागत करने के लिए तैयार हैं।
गौरतलब है कि उत्पल पर्रिकर ने सत्तारूढ़ भाजपा नेतृत्व पर यह संकेत देने के लिए नाराजगी जाहिर की थी कि पणजी निर्वाचन क्षेत्र के लिए पार्टी का टिकट अतानासियो "बाबुश" मोनसेरेट को दिया जाएगा, जिस पर उत्पल अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं। उत्पल ने कहा था अतानसियो अपने आपराधिक इतिहास से दागी हैं और वह जिस तरह की राजनीति कर रहे हैं है, वर्तमान में गोवा में उन्हें देखना स्वीकार्य नहीं है।यह संकेत देते हुए कि वह चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं, उत्पल ने कहा कि वह सही समय पर अपने फैसले की घोषणा करेंगे।
उधर, अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट डालने के लिए सैन आंद्रे निर्वाचन क्षेत्र में गांवों का दौरा किया। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें लोगों का पूरा समर्थन है। लोग नई पार्टी आजमाने के लिए उत्साहित हैं। वे बदलाव चाहते हैं। गोवा में कई सालों से कांग्रेस और बीजेपी बारी-बारी से सत्ता में हैं, लेकिन वे कुछ भी नहीं कर पाए। हमें एक मौका दें और अगर हम असफल होते हैं, तो हम आपका वोट दोबारा नहीं मांगेंगे। केजरीवाल ने अन्य दलों की संभावनाओं को भी खारिज करते हुए कहा कि टीएमसी जैसी पार्टी लोगों का 'विश्वास' जीतने में विफल रही है। कहा कि "मैं एक ईमानदार विकल्प के लिए लोगों की उम्मीद देखकर खुश हूं। लोग भ्रष्टाचार से थक चुके हैं।"
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it