दिल्ली-एनसीआर

एनसीआर नॉएडा की नामी सोसाइटी में पानी की किल्लत के कारण पैसों से मंगवाया गया टैंकर

Admin Delhi 1
18 Oct 2022 6:18 AM GMT
एनसीआर नॉएडा की नामी सोसाइटी में पानी की किल्लत के कारण पैसों से मंगवाया गया टैंकर
x

एनसीआर नॉएडा न्यूज़: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक नामी सोसाइटी में 2 दिनों से लोगों को पानी की किल्लत के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रविवार और सोमवार को सुबह से लोगों को पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ा है। लगभग हाईराइज सोसाइटी में 700 फ्लैट हैं। जिसमें तकरीबन 3 हजार निवासी रहते हैं। 2 दिन दफ्तर की छुट्टी देने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना झेलना पड़ा है।

गौर सिटी के 4th एवेन्यू: कई सेक्टर में पानी की आपूर्ति का संकट बढ़ता जा रहा है। आए दिन पानी की सप्लाई बंधित होने की शिकायतें मिल रही हैं। इसी के मद्देनजर गौर सिटी के 4th एवेन्यू में की मोटर खराब होने से 700 से ज्यादा परिवार परेशान झेल रहे हैं। पानी की सप्लाई ठीक करने में जुटी टीम 48 घंटे बाद नहीं सुधार पाई। निवासियों को दैनिक कार्यों के बाहर से पानी के टैंकरों मंगवाने पड़ा हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के तरफ से सोसायटी के लोगों को पानी की सुविधा नहीं दी गई।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को करवाया अवगत: एओए के मुताबिक, सोसाइटी में मेंटेनेंस और प्राधिकरण के तरफ से अलग-अलग पाइप लाइन बिछाई गई है। रोजाना दोनों पाइपलाइन से पानी आया करता था लेकिन शनिवार और रविवार की सुबह से पानी ना के बराबर सोसाइटी में आया है। लोगों को हो रही परेशानी से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को अवगत करवाया गया, उसके बावजूद सोसाइटी में प्राधिकरण के तरफ से पानी की व्यवस्था नहीं की गई। मजबूरन शाम के समय एओए ने अपने पैसों से प्राइवेट पानी के टैंकरों को सोसाइटी में बुलाया।

मोटर हुई खराब: एओए के सदस्य का कहना है कि 4th सोसाइटी में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की पानी सप्लाई करने वाली मोटर खराब हो गई है। साथी मेंटेनेंस की पाइप लाइन का लेवल कम हो चुका है। इस वजह से घरों में पानी नहीं पहुंचने से लोग परेशान रहे। स्थानीय निवासी पानी खरीद कर घर का काम कर रहे है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सोसाइटी में हो रही पानी की दिक्कत को अनदेखा कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta