दिल्ली-एनसीआर

स्कूल से परेशान डीपीएस के छात्र ने अपने घर की 15वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

Saqib
25 Feb 2022 12:28 PM GMT
स्कूल से परेशान डीपीएस के छात्र ने अपने घर की 15वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला
x

नमस्कार दोस्तो आप सभी के लिए एक बेहद दुखद जानकारी लेकर आए हैं। लेकिन यह दुखद खबर किसी नेता अभिनेता की नही बल्कि एक आम आदमी की है, एक आम जनता की कहानी लेकर आये हैं। दिल्ली पब्लिक स्कूल के एक छात्र की कहानी है जिसने स्कूल से परेशान होकर घर के 15वी मंजिल से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। काफी रूह हिलाने वाली खबर है लेकिन यही सच्चाई है। यह सच्ची घटना 10वी क्लास के छात्र की है जोकि स्कूल से परेशान होकर यह बड़ा कदम उठा लिया। जिस दिल्ली पब्लिक स्कूल की हम बात कर रहे हैं वे ग्रेटर फरीदाबाद के sec 81 में स्थित है।

मरने से पहले छात्र ने स्कूल के सारे काले चिट्ठे अपने सुसाइड नोट में लिख दिए थे। मृत बच्चे की माँ कई सालों से उसी स्कूल के छात्रों को शिक्षा दे रही थीं लेकिन उसे इस बात की संभावना नही थी कि यही स्कूल उसके मासूम बच्चे की जान ले लेगा।

ऐसा बोला जाता है कि मृत छात्र को कई दिनों से स्कूल के अंदर कुछ स्टूडेंट परेशान किया करते थे। हालांकि मृत छात्र और उसकी माँ ने स्कूल के प्रबंधक को इसके बारे में बताया था। लेकिन स्कूल का माहौल खराब न हो इस वजह से इस वजह स्व कोई भी एक्शन नही लिया गया।

स्कूल प्रबंधक से इसके बारे में पूछताछ की गई लेकिन किसी ने भी जवाब देने से मना कर दिया। पुलिस ने उस केस को सुसाइड नोट मानते हुए आगे अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है। अब देखना यह है कि पुलिस प्रशासन आगे आरोपियों के खिलाफ कौन सा सख्त कदम उठाती है। लेकिन जो कुछ भी होगा जल्द ही उम्मीद है कि कदम उठाया जाएगा।

क्योंकि मृत छात्र ने सुसाइड से पहले सुसाइड नोट में स्कूल का सारा काला चिट्ठा लिख दिया है। अबतक सुसाइड नोट पुलिस के हाथ मे लेकिन सुसाइड नोट में क्या कुछ लिखा हुआ है इसकी तस्वीर किसी के सामने नही आई है। बताना चाहते हैं कि यह पहला मामला नहीं है क्योंकि इससे पहले भी कई और प्रकार के इसी तरह के मामले सामने आते रहते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta