दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली पुलिस ने डबल मर्डर केस का किया खुलासा: संदिग्ध की पहचान कर किया गिरफ़्तार

Admin Delhi 1
17 Aug 2022 1:42 PM GMT
दिल्ली पुलिस ने डबल मर्डर केस का किया खुलासा: संदिग्ध की पहचान कर किया गिरफ़्तार
x

दिल्ली क्राइम न्यूज़: राष्ट्रीय राजधानी के नार्थ ईस्ट दिल्ली (North East Delhi) के वेलकम थाना क्षेत्र (Welcome Police Station Area) में 15 अगस्त के दिन हुए डबल हत्याकांड (Double Murder) की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने संदिग्ध की पहचान कर ली है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली संजय सेन ने बताया कि इस घटना को अंजाम लूट और डकैती के मकसद से दिया गया। हालांकि आरोपी परिवार वालो को जानता है। फिलहाल पुलिस की आगे की पूछताछ जारी है। डीसीपी संजय सेन (DCP Sanjay Sen) ने बताया कि डॉली राय के बेटे सार्थक और शशांक तीन दिन के लिए ऋषिकेश और मसूरी गए थे। वापस लौटे तो देखा कि घर का मेन गेट आधा खुला था। दोनों ने अंदर जाकर माहौल देखा तो उनके होश उड़ गए। बेडरूम में मां और दादी की लाशें पड़ी थीं।

जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस (Delhi Police) और फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। संजय सेन ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बुजुर्ग महिला विमला देवी (75) और उनकी बहू डॉली (48) घर में अकेली थीं और लूट के दौरान उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस को परिवार के किसी करीबी पर शक था। विमला देवी और डॉली राय के पर कई बार तेजधार चाकू से वार किया गया। पुलिस ने कहा कि विमला देवी तीन-चार साल से बीमारी के कारण बिस्तर से उठ नहीं पा रही थी और वह चार मंजिला घर की पहली मंजिल में रहती थी। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि विमला देवी को चाकू मारने से पहले गला घोंटकर हत्या की गई थी, जबकि डॉली राय के पेट में कई बार चाकू से वार किया गया था।

पुलिस के अनुसार, लूट के कारण उसकी हत्या की गई है और घर के सामान में तोड़फोड़ की गई है और एक एप्पल की घड़ी भी गायब है। पुलिस ने बताया कि घड़ी की लोकेशन हरिद्वार (Location Haridwar) में मिली थी। जिसके बाद लोक्शन को ट्रक कर पुलिस की टीम हरिद्वार पहुंची और वहां से आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। अब पुलिस मामले की आगे की जांच में जुटी हुई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta