दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली की अदालत ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा

Bharti sahu
3 Aug 2022 12:55 PM GMT
दिल्ली की अदालत ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा
x
स्टॉक एक्सचेंज (NSE) को-लोकेशन घोटाले से जुड़े अवैध फोन टैपिंग मामले में दिल्ली की अदालत ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है.

स्टॉक एक्सचेंज (NSE) को-लोकेशन घोटाले से जुड़े अवैध फोन टैपिंग मामले में दिल्ली की अदालत ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. राउज एवेन्यू कोर्ट पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की जमानत अर्जी पर कल यानी गुरुवार 4 बजे जमानत अर्जी पर फैसला सुनाएगी. जमानत अर्जी का ईडी की ओर से विरोध किया गया है.

स्टॉक एक्सचेंज एनएसई को-लोकेशन घोटाले के में मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसी के बाद उनकी ओर से जमानत के लिए अर्जी दाखिल की गई है. जमानत की अर्जी पर राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई चली है. इस दौरान ईडी की ओर से पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे को जमानत दिए जाने का विरोध किया गया. ईडी ने पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे की जमानत का विरोध करते हुए कहा कि अभी इस मामले में जांच चल रही है. ईडी ने कहा अगर जमानत दी जाती है पुलिस कमिश्नर संजय पांडे गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं.
गौरतलब है कि अदालत ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के कर्मचारियों की कथित अवैध फोन टैपिंग और जासूसी से जुड़े एक धनशोधन मामले की सुनवाई में मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे को मंगलवार को 16 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इसके बाद संजय पांडे की ओर से जमानत के लिए अर्जी दाखिल की गई थी. इसी पर दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई की गई. जमानत के लिए तमाम दलीलें रखी गईं. इसका ईडी की ओर से विरोध किया गया और कहा गया कि जमानत मिलने के बाद पांडे गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं. फिलहाल कोर्ट ने जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. गुरुवार को कोर्ट शाम 4 बजे इस पर फैसला सुनाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta