दिल्ली-एनसीआर

डीडीएमए: दिल्ली सरकार की विकलांग, गर्भवती महिला कर्मचारी अब घर से करेंगी काम

Kunti
15 Jan 2022 4:36 PM GMT
डीडीएमए: दिल्ली सरकार की विकलांग, गर्भवती महिला कर्मचारी अब घर से करेंगी काम
x
राष्ट्रीय राजधानी में एक कोविड की वृद्धि के बीच, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने विकलांग व्यक्तियों और शहर सरकार के विभागों और एजेंसियों की गर्भवती महिला कर्मचारियों को कार्यालय में आने से छूट दी है।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में एक कोविड की वृद्धि के बीच, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने विकलांग व्यक्तियों और शहर सरकार के विभागों और एजेंसियों की गर्भवती महिला कर्मचारियों को कार्यालय में आने से छूट दी है। ऐसे कर्मचारी घर से काम करेंगे, डीडीएमए ने शुक्रवार को जारी एक आदेश में कहा।

लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, विकलांग व्यक्तियों और गर्भवती महिला कर्मचारियों को दिल्ली सरकार के विभागों, सार्वजनिक उपक्रमों, निगमों, स्वायत्त निकायों, स्थानीय निकायों के कार्यालयों में आवश्यक और गैर-आवश्यक सेवाओं से संबंधित कर्तव्यों में भाग लेने से छूट दी जाएगी। यह कहा। आदेश में कहा गया है कि ऐसे कर्मचारी घर से काम करते समय मोबाइल फोन या ईमेल के जरिए अपने कार्यालयों से नियमित संवाद करेंगे। इससे पहले डीडीएमए ने गैर-जरूरी सेवाओं से जुड़े दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारियों को घर से काम करने का निर्देश दिया था। हालांकि, आवश्यक सेवाओं से जुड़े कर्मचारी अपने कार्यालयों से काम कर सकते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it