दिल्ली-एनसीआर

भाजपा नेता नुपूर शर्मा को इस्लामिक कट्टरपंथियों ने दिया जान से मारने की धमकी

Kunti Dhruw
27 May 2022 6:39 PM GMT
भाजपा नेता नुपूर शर्मा को इस्लामिक कट्टरपंथियों ने दिया जान से मारने की धमकी
x
बड़ी खबर

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. नुपूर ने शुक्रवार को दावा किया कि उन्हें और उनके परिवार को कुछ इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रहीं हैं. उन्होंने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से इस मामले पर संज्ञान लेने की अपील की है. बीजेपी प्रवक्ता (BJP) ने खुद को मिल रहे धमकी भरे मैसेज के बारे में दिल्ली पुलिस को ट्विटर के जरिए सूचना दी.

नुपूर ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना और दिल्ली पुलिस के ऑफिशियल अकाउंट को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस कमिश्नर- मुझे और मेरे परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. कृपया संज्ञान लें.' उन्होंने कहा, 'मुझे रेप और मौत की धमकियां मिल रही हैं. जबकि मेरी बहन, मां और पिता को सिर काटने की धमकियां दी जा रही हैं. मुझे और मेरे परिवार के किसी सदस्य के साथ कुछ अनहोनी न हो…इसलिए मैंने दिल्ली पुलिस के संज्ञान में ये बात डाली है.'

'नफरती प्रोपेगेंडा फैलाते हैं जुबैर'- नुपूर
नुपूर ने 'ऑल्ट न्यूज़' के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर पर आरोप लगाया है और कहा है कि फैक्ट चेक के नाम पर वो नफरती प्रोपेगेंडा फैलाते हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनके परिवार और उनको कुछ होता है, तो इसके जिम्मेदार मोहम्मद जुबैर होंगे. शर्मा ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस कमिश्नर को मामले की पूरी जानकारी दी है. ट्वीट के जवाब में दिल्ली पुलिस ने कहा, 'इस मामले को जरूरी कार्रवाई के लिए संबद्ध अधिकारियों के पास भेज दिया गया है. आपसे जल्द ही संपर्क किया जाएगा.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए नुपूर ने धमकियों से जुड़े कुछ ट्वीट्स अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं. नुपुर शर्मा ने चार ट्वीट्स शेयर कर इस बात की पुष्टी की है कि उनको जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. बीजेपी नेता ने दावा किया है कि जुबैर द्वारा भड़काए और उकसाए जाने के बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों ने उनको इस तरह की धमकियां दीं हैं. बता दें कि टाइम्स नाउ पर विवादित ज्ञानवापी मस्जिद पर चर्चा के दौरान नुपुर ने कुछ तर्क दिए थे. जिसकी वजह से इस्लामिक कट्टरपंथी उनसे नाराज चल रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta