दिल्ली-एनसीआर

अरविंद केजरीवाल ने जनता से किया वादा, कहा- गुजरात में आप की सरकार बनी तो बुजुर्गो को कराएंगे मुफ्त तीर्थ यात्रा

Renuka Sahu
12 May 2022 4:37 AM GMT
Arvind Kejriwal made a promise to the public, said- If you form the government in Gujarat, you will make free pilgrimage to the elderly
x

फाइल फोटो 

आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर वह बुजुर्गो को मुफ्त में तीर्थयात्रा कराएंगे। यही नहीं, उन्होंने मुफ्त पानी और बिजली के साथ ही बेहतर शिक्षा की व्यवस्था करने की बात भी कही। राजकोट केशास्त्री मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा गुजरात के लोगों को लूट रही है। 27 साल में वह राज्य को अच्छे स्कूल व अस्पताल नहीं दे सकी।

दिल्ली में पांच साल में 12 लाख लोगों को रोजगार दिया गया है। कहा कि भाजपा नेता पेपर तो ठीक से करा नहीं पाते, सरकार क्या चलाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति नहीं आती, काम करना आता है। दिल्ली की तरह गुजरात में भी काम चाहिए तो सभी लोग आप को ही वोट करें। भाजपा-कांग्रेस भाई बहन जैसे हैं। इनकी सरकार हटाओ, आप की सरकार लाओ।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के बाद केजरीवाल ने भी भाजपा को अमीरों की पार्टी बताते हुए कहा कि कोई बीमार हो जाए तो इलाज में पूरा घर बर्बाद हो जाता है। जमीन, जेवर तक बिक जाते हैं। लेकिन दिल्ली में दो करोड़ लोगों को मुफ्त चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराई जा चुकी हैं।
क्या मैं आपको ठग लगता हूं
केजरीवाल ने कहा कि पाटिल ने बोला था कि दिल्ली से ठग आता है, क्या मैं आपको ठग लगता हूं। क्या ठग स्कूल बनवाता है, बच्चों की पढ़ाई की बात करता है। क्या ठग अस्पताल बनाता है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta